ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 10: स्वामी ओमजी को पकड़ने के लिए घर पहुंची दिल्ली पुलिस

इससे पहले इस विवादित शो में पुलिस उस समय आई थी जब सोफिया हयात ने अरमान कोहली के खिलाफ बिग बॉस 7 में केस दर्ज कराया था। अब इस बार स्वामी ओमजी को जेल के अंदर जाना पड़ेगा।

bigg boss 10, swami om, om swami ji, swami om arrest, accuse, blame, arrested, case, booked, swami omji maharaj, bollywood news in hindi, entertainment news in hindiकलर्स टीवी के शो बिग बॉस सीजन 10 के एक्स-कंटेस्टेंट स्वामी ओम।

दिल्ली की कोर्ट में गैर-जमानती वारंट का सामना कर रहे स्वामी ओमजी को पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस बिग बॉस 10 के घर पहुंच गई है। इससे पहले इस विवादित शो में पुलिस उस समय आई थी जब सोफिया हयात ने अरमान कोहली के खिलाफ बिग बॉस 7 में केस दर्ज कराया था। अब इस बार स्वामी ओमजी को जेल के अंदर जाना पड़ेगा। शो के शुरू होने के बाद इस बात का पता चला कि स्वामी पर 7 आपराधिक मामले दर्ज हैं। जिसमें चोरी, महिलाओं की अश्लील तस्वीरें, टाडा और आर्म्स एक्ट के तहत मामले दर्ज हैं। उन्हें पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस बिग बॉस के घर पहुंच चुकी है। लेकिन उन्होंने घर से जाने से मना कर दिया और इसी वजह से पुलिस और कुछ अधिकारियों ने डॉक्यूमेंट पर उनके सिग्नेचर ले लिए। फिलहाल के लिए स्वामी घर में ही रहेंगे। यह काफी चौंकाने वाली बात है। सभी ने ओमजी को घर के अंदर अपनी महिला साथियों के साथ बदतमीजी करते हुए देखा है। हालांकि वो दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। अब देखना होगा कि दिल्ली पुलिस आगे क्या करती है। क्या वो उन्हें जेल ले जाएगी या फिर वो घर में ही रहेंगे?

बता दें कि ‘कलर्स’ पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान ने स्वामी ओमजी का फुटेज दिखाया जिसमें वे सलमान से मिन्नतें कर रहे हैं कि वे इस एपिसोड में उनके खिलाफ कुछ ना दिखायें वरना घरवाले पिछले हफ्ते की तरह इस बार भी उनसे अच्छा व्यवहार नहीं करेंगे। करण, राहुलदेव, लोकेश और मोनालीशा इस सप्ताह के नॉमिनेटेड सदस्य हैं। रोचक बात ये है कि इस हफ्ते घर से डबल इविक्शन होने वाला है।

घरवालों ने इस बार स्वामी ओमजी और मनवीर दोनों को विलेन की कुर्सी पर बिठाया क्योंकि दोनों के लिए बराबर सहमति घरवालों से मिली। मनु ने यहां कहा कि इंडिया वालों को अगर जीतना है तो स्वामी ओमजी को टीम से बाहर होना पड़ेगा। उन्होने ये भी कहा कि स्वामी जी की ये फितरत ही है कि उनका दिमाग समय समय पर बदलता रहता है। सलमान ने ओमजी का मजाक बनाते हुए कहा कि उनके दिमाग के उपर नासा में रिसर्च भी चल रही है। ओमजी ने यहां मनवीर की टीम को रावण जबकि बानी की टीम को राम की टीम कहा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिग बॉस 10: राखी सावंत को पसंद आते हैं ओम स्वामी, कहा- मेरे साथ होते तो अच्छा होता
2 फोर्स 2 फर्स्ट डे कलेक्शनः जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म पर हुआ नोटबंदी की असर?
3 आ गई ‘फिल्लौरी’ की रिलीज डेट, अनुष्का शर्मा ने ट्विटर पर लिखा- बहुत मजा आने वाला है
यह पढ़ा क्या?
X