ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 10: कपड़ों में टॉयलेट कर टास्क जीतीं प्रियंका जग्गा

इस टास्क के लिए नॉमिनेटेड सदस्यों को एक घोड़े पर बैठ कर पानी पीना था। एक तरफ जहां बानी और नवीन ने गिवअप कर दिया था। वहीं गौरव और प्रियंका टास्क में बने रहे।

Priyanka Jagga, Bigg Boss 10 update, Bigg Boss Season 10, Bigg Boss 10 Priyanka Jagga, Bigg Boss 10 contestant , Priyanka Jagga Bigg Boss 10 Contestant, bigg boss season 10 starting date,bigg boss 10 start date,bigg boss 10 release date,bigg boss 2016 contestants,bigg boss 10 contestants name list,bigg boss 10 starting date,bigg boss 10 start date 2016mbigg boss 10 date,hindi news, entertainment, jansattaटीवी का मेगा रियलिटी शो बिग बॉस शुरुआत से ही अजब गजब चीजों का सेंटर रहा है।

टीवी का मेगा रियलिटी शो बिग बॉस शुरुआत से ही अजब गजब चीजों का सेंटर रहा है। यहां दिए जाने वाले टास्क के दौरान ऐसे-ऐसे काम हो जाते हैं कि खबर बन जाते हैं। अब 21 अक्टूबर वाले एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही हुआ कि अपने झगड़ों की वजह से फेमस हुई प्रियंका एक और वजह से सुर्खियों में आ गई हैं। इंडिया वालों ने घर के कुछ रूल्स तोड़े थे इसके बाद बिगबॉस ने सेलेब कंटेस्टेंट्स को एक टास्क बताया जिसकी पूरा कर वह घर के मालिक बन सकते थे। इस टास्क के लिए वीजे बानी, गौरव चोपड़ा, प्रियंका जग्गा और नवीन नॉमिनेट हुए थे। लेकिन किसी टास्क की शुरुआत के कुछ देर बाद ही वीजे बानी और नवीन ने गिवअप कर दिया था।

दरअसल इस टास्क के लिए नॉमिनेटेड सदस्यों को एक घोड़े पर बैठ कर पानी पीना था। एक तरफ जहां बानी और नवीन ने गिवअप कर दिया था। वहीं गौरव और प्रियंका टास्क में बने रहे। काफी देर बैठने के बाद प्रियंका को टॉयलेट आई। टास्क के दौरान उठने से मना किया गया था। लेकिन उन्हें टॉयलेट भी जाना था। ऐसे में उन्होंने खुद को रोकने की जगह कपड़ो में टॉयलेट करना बेहतर समझा और कपड़ों में ही टॉयलेट कर दी। इसके कुछ देर बाद गौरव को टॉयलेट आई वो टॉयलेट की तरफ भाग गए। गौरव के उठते ही प्रियंका इस टास्क की विनर बन गईं। क्योंकि उन्होंने आखिर तक घोड़े को नहीं छोड़ा था।

बॉक्स-ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’

Read Also:बिग बॉस 10: प्रियंका की मां को बताया बीड़ी फैक्ट्री में काम करने वाली, शुरू हुई बहस

Next Stories
1 बिग बॉस 10: स्वामी ने खुद को बताया ढोंगी और सबसे बड़ा राक्षस, कहा: मुझ पर बनने वाली है फिल्म
2 कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 21 अक्टूबर फुल एपिसोड: देव और सोनाक्षी पेरिस में मनाएंगे हनीमून
3 कुमकुम भाग्य 22 अक्टूबर फुल एपिसोड: सरला के सामने आई प्रज्ञा की सच्चाई
आज का राशिफल
X