ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट रहीं मोनालीसा ने शेयर की ऐसी तस्वीर, लोगों ने कहा- ये अच्छी आदत नहीं है

कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपने पति के साथ एक सिजलिंग फोटोशूट करवाया था। जिसे उनके फैंस और फॉलोवर्स ने काफी पसंद किया था।

Author नई दिल्ली | June 26, 2017 1:49 PM
बिग बॉस कंटेस्टेंर रहीं मोनालीसा अंतरा। (Image Source: Instagram)

भोजपुरी सेंसेशन और बिग बॉस कंटेस्टेंट रही मोनालीसा (अंतरा बिस्वास) अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं। फैंस के लिए वो तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस को आखिरी बार अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ नच बलिए के सीजन 8 में देखा गया था। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपने पति के साथ एक सिजलिंग फोटोशूट करवाया था। जिसे उनके फैंस और फॉलोवर्स ने काफी पसंद किया था। अब मोनालीसा ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसमें वो टॉपलेस लग रही हैं। इस फोटो को अगर ध्यान से देखा जाए तो कुछ पहना हुआ नहीं दिख रहा है जिसकी वजह से यह टॉपलेस लग रही है। हालांकि इसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं।

इस फोटो को शेयर करते हुए मोनालीसा ने कैप्शन दिया है- जब आपकी जड़े गहरी होती हैं तब आपके पास हवाओं से डरने का कोई कारण नहीं होता है। #Quote #Saying #Truth #life एक दिन पहले शेयर की गई इस फोटो को अब तक 17 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं बहुत से फैंस को उनका यह बोल्ड अवतार पसंद नहीं आया। इसी वजह से उन्होंने पोस्ट पर काफी भद्दे कमेंट किए। सिंपली खान नाम के यूजर लिखा- यह अच्छी आदत नहीं है। मोन्ज नाम की यूजर ने लिखा- नंगू पंगू घूमो। एक यूजर ने लिखा- आपको पूरी फोटो पोस्ट करनी चाहिए थी। वहीं क्रेजी बॉय ने लिखा- नीचे की पिक कहां है। जी कुमार ने लिखा- नंगे हो जाओ और।

बता दें कि भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार मोनालिसा अब चाहती हैं कि वे भी बॉलीवुड की बाकी दूसरी फिट एक्ट्रेस की तरह शेप में आएं। यही वजह है कि वे दिन और रात मेहनत करके खुद को एक परफैक्ट पर्सनेलिटी देने की कोशिश में लगी हैं। उन्होंने अपने वर्कआउट की फोटो डालते हुए लिखा है कि It’s a Challenge For Me Now…. To be in shape… Need to reduce more…..

मोनालिसा खुद को परफेक्ट शेप में लाने के लिए इन दिनों डाइटिंग भी कर रही हैं। वे इन दिनों हैवी फूड न लेकर हेल्दी फूड ले रही हैं और घंटों जिम में वर्कआउट करती हैं। उनकी लेटेस्ट फोटो देखकर आप भी देखेंगे कि मोनालिसा पहले से काफी अट्रैक्टिव हो गई हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App