ताज़ा खबर
 

वीडियो में देखें कैसे फर्राटेदार पंजाबी बोलती हैं मराठी क्‍वीन लोपामुद्रा

बिग बॉस से निकलकर कॉमनर्स फैक्टर वाले कंटेस्टेंट मनु और मनवीर तो सेलिब्रेटी बनकर हमेशा ही लाइम लाइट में रहते हैं तो वहीं दूसरी ओर कुछ कंटेस्टेंट अपने वीडियो और सोशल पोस्ट के जरिए चर्चा में रहते हैं।

Author नई दिल्ली | February 20, 2017 5:46 PM

बिग बॉस से निकलकर कॉमनर्स फैक्टर वाले कंटेस्टेंट मनु और मनवीर तो सेलिब्रेटी बनकर हमेशा ही लाइम लाइट में रहते हैं तो वहीं दूसरी ओर कुछ कंटेस्टेंट अपने वीडियो और सोशल पोस्ट के जरिए चर्चा में रहते हैं। हम यहां बात कर रहे हैं सेलेब फैक्टर वाली कंटेस्टेंट लोपामुद्रा राउत के बारे में। लोपा बिग बॉस के घर से बाहर निकलकर लाइम लाइट से पूरी तरह से गायब हैं। लेकिन पिछले काफी दिनों से देश के विभिन्न शहरों की सैर कर रही हैं। आपको बता दें कि पंजाब में लोपा किसी पर नहीं बल्कि वे यहां अपने किसी प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए आई थीं। इस बात की जानकारी भी उन्होंने खुद ही दी है। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि वे फैंस के लिए क्या लाने वाली हैं।  हाल ही वे पंजाब से लौटी हैं और तुरंत उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो और कुछ फोटोज फैंस से शेयर किए हैं। पंजाब में उन्होंने लुधियाना और चंडीगढ़ की सैर की। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे पंजाबी भाषा बोल रही हैं। लोपा कह रही हैं शस्त्रीयकाल जी.. मैनु पंजाब आके बहुत बदिया लगा…पंजाब द खाना बहुत स्वाद हैगा…ते पंजाब के लोग बड़े चंगे हैगे…चे रब ने चाहा तो मैं फिर पंजाब आवांगी….महाराष्ट्रियन क्वीन लोपा ने काफी अच्छे तरीके से पंजाबी बोलने का प्रयास किया।

इसके अलावा लोपा ने एक और वीडियो शेयर किया, जिसमें वे अपने दोस्तों से इंट्रोड्यूस करा रही हैं। लोपा ने इस वीडियो को कैप्शन दिया ‘एक्साइटिड में इत्ता’..

इसके अलावा लोपा ने एक फोटो शेयर की, जिसमें वे लुधियाना के सरसों के हरे-भरे खेतों के बीच खड़ीं नजर आ रही हैं। इस फोटो में लोपा का ग्लैमरस स्टाइल उन पर काफी फब रहा है। उन्होंने ब्लू जींस और स्लीपलैस टॉप पहन रखा है। इस फोटो पर लोपा के फैंस भी पंजाबी भाषा में कमेंट पास कर रहे हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले लोपा ने मुंबई की सैर की। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें बॉम्बे के Birds Eye view को दिखाने की कोशिश कर रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App