ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 10 के इस कॉमन मैन कंटेस्टेंट ने एक एक्ट्रेस को मारी थी लात

Bigg Boss 10: बिग बॉस की शुरुआत के साथ ही नई-नई बातें सुनने मिलीं। पहले ही एपिसोड में घर के अंदर घुसते ही कंटेस्टेंट नंबर-1 स्वामी ओमजी महाराज ने अपनी अजब-गजब बातों से लोगों को हैरान कर दिया।

बिग बॉस की शुरुआत के साथ ही नई-नई बातें सुनने मिलीं। पहले ही एपिसोड में घर के अंदर घुसते ही कंटेस्टेंट नंबर-1 स्वामी ओमजी महाराज ने अपनी अजब-गजब बातों से लोगों को हैरान कर दिया। एक तरफ जहां उन्हें लग रहा था कि वो बहुत ही ज्ञानी और कमाल की बातें कर रहे हैं। वहीं घर के बाहर से सब कुछ देख रहे सलमान खान उन्हें देखकर और उनकी बातें सुनकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे थे। पहले तो स्टेज पर आते ही स्वामी जी ने सलमान को दुनिया का सबसे बड़ा स्टार बनाने का प्रण लिया। इसके बाद उन्होंने कहा कि अगले साल तक वह सलमान की शादी भी करवा देंगे। बाबा ने दावा किया कि वो ऐसी लड़की से सलमान की शादी करवाएंगे जैसी कि सलमान के मन में हैं। बाबा की बातें सुनकर सलमान ने कहा कि आप ऐसी बातें कर रहे हैं जैसे कि आपने लड़की ढूंढ रखी है। इसके साथ ही सलमान ने बाबा से चुटकी लेते हुए कहा कि वह चाहते हैं कि बाबा जल्दी घर से बाहर निकलें और उनकी शादी करवाएं। सलमान से हल्की-फुल्की बातचीत करने के बाद बाबा ने घर में एंट्री ली। बाबा को सेलेब कंटेस्टेंट लोपामुद्रा राउत के साथ घर के अंदर भेजा गया। बाबा ने घर के अंदर एंट्री लेने से पहले कुछ मंत्र पढ़े। जब लोपा ने पूछा कि ये आप क्या कर रहे हैं तो बाबा ने कहा कि मैं घर की नेगेटिव एनर्जी भगा रहा हूं। इसके बाद बाबा ने लोपा ने कहा कि वह उन्हें (लोपा को) बिग बॉस का विनर बनाना चाहते हैं। साथ ही कहा कि वह किसी को बताए ना कि वह एक तांत्रिक हैं। इसके बाद बाबा थोड़ी देर के लिए गायब रहे। लेकिन जब दीपिका पादुकोण घर के अंदर आईं तो एक बार फिर वह बातचीत करने और ज्ञान की बारिश करने में लग गए।

Filmmaker Anurag Kashyap Questions PM’s Lahore Visit While Bollywood Penalized

जब सभी कंटेस्टेंट ने पूछा कि क्या आप इन्हें पहचानते हैं तो उन्होंने कहा मैं टीवी कम देखता हूं। लेकिन ये हेमा से मिलती जुलती दिख रही हैं। इस पर सभी ने बाबा को दीपिका का नाम बताया। जब दीपिका बाबा के साथ खड़ी थीं तो बाबा को अचानक अपनी एक सेलेब भक्त की याद आ गई और वो अपना एक पुराना किस्सा सुनाने लगे। बाबा ने कहा, आप लोगों ने तो कवर्ड कपड़े पहने हैं। एक बार एक्ट्रेस मुझसे मिलने आई थी। उसने काफी ट्रांसपेरेंट कपड़े पहने थे। जब मैंने उसे देखा तो उसे दूर खड़ा कर उसकी कमर पर लात मारी थी। मेरे मारने के बाद मुझे लगा कि वह मेरे पास नहीं आएगी। लेकिन वह फिर मेरे पास आई और कहने लगी कि मैंने कई इलाज कराए लेकिन मेरी कमर का दर्द नहीं जा रहा था। लेकिन आपके मारने की वजह से मेरा दर्द गायब हो गया। बाबा की यह बात सुनकर पास खड़ीं दीपिका और वीजे बानी ने कोई जवाब नहीं दिया। लेकिन शो की शुरुआत के एपिसोड से ही लग रहा है कि बाबा शो में अच्छी हलचल मचाने वाले हैं।

बाबा यानि स्वामी ओमजी महाराज खुद को एक सन्यासी और तांत्रिक कहते हैं। इनका लक्ष्य विश्व शांति की ओर काम करना है। इनका कहना है कि ये बिग बॉस के जरिए पूरी दुनिया में शांति कायम करके राम राज्य स्थापित करना चाहते हैं। सेट पर एंट्री लेते ही ये काफी एक्साईटेड दिखे। इन्होंने आते ही शो के होस्ट सलमान खान को भी तांत्रिक विद्या का ज्ञान दे दिया। उन्होंने कहा कि वे अपनी तांत्रिक विद्या से अगले साल तक उनकी शादी करवायेंगे और साथ ही उनके करियर के उंचाई पर ले जाने में उनकी मदद करेंगे।

Read Also:‘बिग बॉस’ सीजन दस की धमाकेदार शुरुआत

Read Also:बिग बॉस 10 के घर जाने के लिए नितिभा कौल ने छोड़ी गूगल की नौकरी, ये बताई वजह

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.