ताज़ा खबर
 

कलर्स के सीईओ राज नायक की बेटी अतिया बानी और लोपा की लड़ाई पर रखती हैं सलमान से अलग नजरिया

कलर्स के सीईओ राज नायक की 19 साल की बेटी अतिया नायक का इस पूरी घटना पर अलग नजरिया है जोकि सलमान खान से बिल्कुल उल्टा है।

Author नई दिल्ली | January 15, 2017 11:55 AM
कलर्स के सीईओ अतिया नायक ने बानी को किया सपोर्ट। (Image Source: Twitter)

वीकेंड का वार एपिसोड में बानी जे और लोपामुद्रा राउत की कॉल सेंटर टास्क के दौरान हुई कैट फाइट छाई रही। बहुत से लोगों की तरह सलमान खान ने भी इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। लोपा ने बानी की कैंसर पीड़ित मां को लकर कहा कि वो उनके नाम पर घर में सहानुभूति पाना चाहती हैं। जिससे कि बानी काफी गुस्सा हो गईं। जिसके बाद दोनों के बीच हाथापाई हुई और घरवाले बीच-बचाव करने के लिए पहुंचे। सलमान ने इस मामले पर बानी को ओवर रिएक्ट करार दिया। हमेशा वो इस तरह की घटनाओं पर अपना पक्ष रखते हैं लेकिन इस बार उन्होंने बड़े ही दिलचस्प ट्विस्ट के साथ अपनी बात रखी।

आप सभी ने बिग बॉस में सलमान खान की टिप्पणी को सुन लिया होगा। अब हम आपको बताते हैं कि शो बनाने वाले और उनके परिवार के सदस्य इस बारे में क्या सोचते हैं। कलर्स के सीईओ राज नायक की 19 साल की बेटी अतिया नायक का इस पूरी घटना पर अलग नजरिया है जोकि सलमान खान से बिल्कुल उल्टा है। अतिया ने बानी और लोपा की लड़ाई पर अपना मजबूत पक्ष रखा है। अतिया ने ट्विट किया- मैं बानी का समर्थन करती हूं क्योंकि वो शो की रीयल कंटेस्टेंट हैं। यह बहुत डरावना और बेकार है जिस तरह से घर के दूसरे लोग उसे टारगेट करते हैं। अब सलमान या फिर पापा राज नायक इसपर क्या प्रतिक्रिया देते हैं, इसे देखना काफी दिलचस्प होगा।

बता दें कि लग्जरी बजट टास्क के दौरान हुए बिग बॉस कॉल सेंटर टास्क में बानी और लोपामुद्रा के बीच काफी लड़ाई हो जाती है। इसके बाद वीजे बानी को सभी गुस्से में हाथापाई करते हुए देखते हैं। वो लोपामुद्रा राउत को किक मारती हैं। बिग बॉस लग्जरी बजट टास्क को पेश करते हैं जिसका नाम होता है बिग बॉस कॉल सेंटर टास्क। इसमें घरवालों को दो भागों में बांट दिया जाता है। जिसमें क्लाइंट और प्रबंधक होते हैं।

क्लाइंट को प्रबंधक के पास एक फोन करना होता है। एक बार कंटेस्टेंट क्लाइंट तो एक बार कस्टमर केयर बनते हैं। इसमें हर किसी को अपनी पर्सनल भड़ास निकालने का मौका मिलता है। सबसे पहले मनवीर गुर्जर, लोपा और मुन पंजाबी प्रबंधक बनते हैं जबकि रोहन मेहरा, बानी जे और नीतिभा क्लाइंट।

बिग बॉस 10, 12 जनवरी 2016: कॉल सेंटर टास्क में बानी ने लोपा पर किए पर्सनल कमेंट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App