ताज़ा खबर
 

Bigg Boss10: ढाबा बना बिग बॉस हाउस, मनवीर ने बानी और लोपा से बनवाईं चायनीज, इटेलियन और स्वीट डिशेज

बिग बॉस सभी घरवालों को 100 वें दिन पूरा करने और फिनाले तक आने की बधाई देते हैं। इसके बाद बिग बॉस बीबी ढावा टास्क देते हैं।

Author नई दिल्ली | January 25, 2017 5:33 AM

बिग बॉस के 25 जनवरी को आए एपीसोड में घर वालों की सुबह ओपो एफ-1 की म्यूजिक ट्यून से होती है। सुबह होते ही मनु पंजाबी अपने शायराना अंदाज में किचिन में एंट्री करते हैं। मनु लगातार धुन में एक के बाद एक शायरी करते हैं और घर वालों के साथ गुजारे गए हर लम्हे को अपनी जुबान पर शायरी के जरिए लाते हैं। इसके बाद बिग बॉस सभी घरवालों को 100 वें दिन पूरा करने और फिनाले तक आने की बधाई देते हैं।  इसके बाद बिग बॉस बीबी ढावा टास्क देते हैं। दिए गए टास्क को बानी पढ़कर सुनाती हैं। इस टास्क के जरिए घरवालों को दो टीम में बांटा गया। बानी की टीम में मनु पंजाबी होते हैं और लोपा की टीम में रोहन। जबकि मनवीर गुर्जर को ढाबे का सख्त मालिक बनाया गया, जो दोनों टीमों द्वारा बनाई गई डिश को चखकर बताते हैं किसका टेस्ट बेहतर है। इस दौरान गार्डन एरिया को ढावे एरिया में तब्दील कर दिया जाता है।

दोनों टीम जो भी डिश बनाएंगी, जिसके लिए उन्हें जो भी सामग्री चाहिए होगी वो स्टोर रूम से मिलेगी। टास्क शुरू होते ही दोनों टीमों को स्टोर रूम से खाने का सामान लाना है। पहली रिंग बजते ही मनवीर की परमीशन से लोपा और बानी स्टोर रूम में एंट्री करती हैं। इस टास्क के दौरान बानी का दिमाग ज्यादा चलता है। वे अपनी चाइनीज डिश के लिए पहले सामान उठाकर बाहर आ जाती हैं। चाइनीज डिश बनने के बाद दोनों टीमें मनवीर के सामने अपनी डिश पेश करती हैं। मनवीर को बानी की डिश पसंद आती है और वो पहले राउंड में बानी की टीम को विनर घोषित करते हैं। इसके बाद बिग बॉस मनवीर को बोलते हैं कि अब दोनों टीमों को इटेलियन डिश बनाने का ऑर्डर दें।

फिर से वही काउनडाउन शुरू होता है। इस बार भी बानी इटेलियन डिश की बेस्ट सामग्री में पास्ता लेकर चली जाती हैं। जबकि लोपा के पास मशरूम रहता है। मनवीर दूसरी बार भी बानी की डिस को बढ़िया बताते हैं। तीसरी बार बिग बॉस दोनों टीमों को स्वीट डिस बनाने को बोलते हैं। तीसरी बार भी बानी सुगर का पूरा पैकेट ले जाती हैं जो कि टेस्टी खीर बनाने में काम आती है। वहीं लोपा के हाथ चॉकलेट लगती है, जिससे वे चॉकलेट हलवा बनाती हैं। तीसरी बार भी बानी की टीम विनर होती है। लोपा की डिश को मनवीर जगह बताते हैं। मनवीर लोपा और रोहन के बारे में मनु से कहते हैं कि इन दोनों का काम सिर्फ यही है खाना और बिस्तर।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App