ताज़ा खबर
 

Bigg Boss10: शाहरुख ने खोला अपने और सलमान के बारे में अब तक छिपा राज, शो में सनी लियोनी बनीं करण-अर्जुन की मां

बिग बॉस शो के जैसे-जैसे खत्म होने के दिन नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे हर एपीसोड रोमांचक होता जा रहा है। इन दिनों हर शो का हर एपीसोड काफी दिलचस्प नजर आ रहा है। दो दिन तक सो में सलमान के अलावा शाहरुख खान नजर आए। शाहरुख ने सलमान के शो में अपने बारे में एक खुलासा किया।

Author नई दिल्ली | Updated: January 23, 2017 7:05 AM

बिग बॉस शो के जैसे-जैसे खत्म होने के दिन नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे हर एपीसोड रोमांचक होता जा रहा है। इन दिनों हर शो का हर एपीसोड काफी दिलचस्प नजर आ रहा है। दो दिन तक सो में सलमान के अलावा शाहरुख खान नजर आए। शाहरुख ने सलमान के शो में अपने बारे में एक खुलासा किया। उन्होंने कहा कि एक वार एक इवेंट में उनकी परफोर्मेंस पर काफी फैंस हंस हंस कर ठहाके लगा रहे थे। इस दौरान शाहरुख की परफोर्मेंस देखकर हसंने वाले फैंस उन्हें हिप-हिप कह रहे हैं। लेकिन बाद में पता चला कि वे जिप-जिप कह रहे थे। दरअसल, इस दौरान शाहरुख के पैंट की जिप खुली थी। इसलिए पैंस काफी हंस रहे थे। वहीं सलमान के बारे में शाहरुख ने कहा कि एक बार सीन्स शूट के दौरान सलमान की भी जिप खुली थी। फैंस लग रहा था वे  दोनों के बीच कई बातें और कई तरह की शरारतें देखने को मिली। शो में मनोरंजक पैदा करने के लिए सलमान ने चुलबुल पांडे पुलिस वाले की भूमिका अदा की, जिसमें दबंग ने किंग खान पर गोभी चोरी का आरोप लगाया। आरोप सुनकर सलमान के प्रति शाहरुख का रिएक्शन होता है ओ ससुर के नाति। 22 जनवरी को आए एपीसोड में सनी लियोनी ने भी शिरकत की। इस दौरान सनी ने सलमान और शाहरुख की मां की भूमिका अदा की। हालांकि सनी लियोनी ने भी सलमान और शाहरुख को टास्क दिया। सनी ने दोनों को दीवार फिल्म के अभिनेताओं के सीन्स करवाए।

शो में शाहरुख ने मनवीर को एक रोमांचक टास्क किया। इस टास्क में मनवीर को बानी के सामने किचिन में उसके अंडों की दो ट्रे स्टोररूम में रखनी थी। इस टास्क को मनवीर ने बड़े ही रोमांच के साथ किया। हालांकि बानी ने मनवीर को सिगरेट को बेकार कर दिया। उन्होंने सारी सिगरेट के टुकड़े कर डाले। शाहरुख द्वारा दिए गए टास्क को मनवीर बखूबी से अच्छे से किया। इसके बाद शाहरुख ने उन्हें दूसरा टास्क दिया। इसमें उन्हें लोपा को कुछ ऐसे शब्द बोलने थे, जिससे कि वे उनसे लड़ने लगे। मनवीर ने लोपा को इमैच्योर कहा। इस टास्क के बारे में सिर्फ सलमान, मनवीर और शाहरुख जानते थे। बाद में ये सस्पेंस खुला।

Next Stories
1 Bigg Boss10: शो से बाहर गईं मोना की फिर से हुई एंट्री, बीते लम्हें देखकर हुईं भावुक और पब्लिसिटी को लेकर दिया जवाब
2 The Kapil Sharma Show: रामदेव ने कपिल को बताए कई राज, बाबा के Flying Kiss के किस्से से लेकर Hug और Love की कहानी पढ़ें यहां
3 The Kapil Sharma Show: जब कपिल ने रामदेव से पूछा कि आप एक व्यापारी हैं या योग गुरु, पढ़ें क्या रहा उनका जवाब
ये पढ़ा क्या?
X