ताज़ा खबर
 

Bigg Boss10: रोहन और बानी की दोस्ती में आई खटास, फिर करीब आए मनवीर और नितिभा

बिग बॉस सीजन 10 के 12 जनवरी के एपीसोड में पहले तो स्वामी ओमजी को लेकर हर दिन झगड़ा सुनने को मिलता था लेकिन अब बिना उनके भी सभी घर वाले एक दूसरे के साथ लड़ते- झगड़ते दिखाई देते हैं।

Author नई दिल्ली | January 13, 2017 12:11 AM

बिग बॉस सीजन 10 के 12 जनवरी के एपीसोड में पहले तो स्वामी ओमजी को लेकर हर दिन झगड़ा सुनने को मिलता था लेकिन अब बिना उनके भी सभी घर वाले एक दूसरे के साथ लड़ते- झगड़ते दिखाई देते हैं। 11 जनवरी को मनवीर को टिकट टू फिनाले मिल गया और उन्हें बिग बॉस से एक बार फिर से घर का कप्तान बना दिया। इससे बाकी दूसरे मेंबर्स के बीच काफी मनमुटाव देखने को मिल रहा है। आज के एपीसोड में मनवीर और मनु बाकी घर वालों को मॉल के अनुभव के बारे में बताते हैं। मनवीर के दोबारा कैप्टन बनने पर मन ही मन मनु भी काफी बुरा फील कर रहे हैं तो वहीं उनकी दोस्त नितिभा को भी काफी जेलस फील हुई। गौरतलब है कि इससे पहले जेल टास्क के दौरान भी मनवीर ने नितिभा की तारीफ में कहा था कि वे उन्हें काफी सुंदर लगती हैं। गुरुवार को इस एपिसोड में बिग बॉस घरवालों को लग्‍जरी बजट के लिए कार्य दिया जाता है, जिसमें घर को कॉल सेंटर बनाना जाता है। बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्क में मनु, मनवीर और लोपामुद्रा कॉल सेंटर के कर्मचारी बनाए जाते हैं वहीं बानी, रोहन और नितिभा को कस्‍टमर बनाया जाता है। टास्क के दौरान जब बानी लोपा को कॉल करती हैं और वे लोपा की ब्यूटी अवॉर्ड पर उन्हें पर्सनल कमेंट करती हैं। बानी की ऐसी बातें सुनकर लोपा भी काफी चिल्लाती हैं।

 

इसके बाद बारी आती है नितिभा की, वे मनवीर को फोन करती हैं। लेकिन अब एक बार फिर से दोनों अपनी दोस्ती को सेकेंड चांस देते नजर आए।


बता दें कि इस टास्क के चलते सभी घर वालों ने अपने मन की भड़ास एक दूसरे के लिए बयां कर डालीं। बीते कई दिनों से जहां रोहन बानी के सपोर्ट में खड़ा हुआ था। रोहन ने बानी के लिए बाकी दूसरे घर वालों से भी झगड़ा मोड़ ले लिया था, लेकिन अब दोनों के बीच झगड़ा देखने को मिला। इस टास्क में इस टास्‍क में कॉलसेंटर के कर्मचारियों को कस्‍टमर्स की तकलीफ का समाधान करना है और कस्‍टमर्स की यह जिम्‍मेदारी है कि उन्‍हें कॉल सेंटर के कर्मचारियों को इतना उकसाना है कि वह फोन रख दें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App