scorecardresearch

Kundali Bhagya में बड़ा ट्विस्ट, शक्ति अरोड़ा ने ली धीरज धूपर की जगह, 3 साल बाद लौटे

आपको बता दें कि शक्ति अरोड़ा इससे पहले आखिरी बार ‘मेरी आशिकी तुम से ही’ में देखा गया था। इस शो में उनके साथ राधिका मदान थीं।

Kundali Bhagya में बड़ा ट्विस्ट, शक्ति अरोड़ा ने ली धीरज धूपर की जगह, 3 साल बाद लौटे
'कुण्डली भाग्य' में शक्ति अरोड़ा ने ली धीरज धूपर की जगह

लोकप्रिय टीवी सीरियल ‘कुण्डली भाग्य’ के लीड किरदार करण लूथरा को बदला जा रहा है। धीरज धूपर ने दर्शकों के मन में अलग जगह बनाने के बाद शो छोड़ने का फैसला लिया है, जिसके बाद उनकी जगह शक्ति अरोड़ा लेने वाले हैं। फैंस धीरज धूपर के शो छोड़ने को लेकर काफी दुखी हैं। सोशल मीडिया पर फैंस धीरज धूपर के शो में लौटने को लेकर कमेंट्स भी कर रहे हैं।

बता दें कि जहां एक तरफ धीरज ने शो को अलविदा कह दिया है,वहीं शक्ति अरोड़ा पूरे तीन साल के अंतराल के बाद टीवी पर वापसी कर रहे हैं। हालांकि शो में धीरज धूपर की जगह लेना शक्ति अरोड़ा के लिए आसान नहीं है। क्योंकि फैंस धीरज धूपर की जगह शक्ति को नहीं देखना चाहते हैं।

इस बारे में जब शक्ति से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि किसी एक्टर की जगह लेना आसान नहीं है। शक्ति ने कहा कि तुलना हर जगह होती है, खासकर जब पुराना किरदार शो छोड़ता है और कोई नया एक्टर उसकी जगह आता है तो चैलेंज और भी बढ़ जाता है। एक्टर ने कहा कि उन्हें इस बात से काफी घबराहट हो रही है।शक्ति ने कहा,”मैं अपने फैंस की भावना की इज्जत करता हूं। आप कमेंट कर सकते हैं, ये आपका अधिकार है। दर्शकों का पुरा अधिकार है, तुलना करना और गाली देना। मैं इन सब पर ध्यान नहीं दे रहा हूं, मैं बस काम कर रहा हूं।

आपको बता दें कि शक्ति अरोड़ा इससे पहले आखिरी बार ‘मेरी आशिकी तुम से ही’ में देखा गया था। इस शो में उनके साथ राधिका मदान थीं। दर्शकों ने शक्ति को इस सीरियल में बहुत पसंद किया था। इसके अलावा उन्होंने ‘दिल मिल गए’, ‘कसम’ और ‘पवित्र रिश्ता’ में भी काम किया है।

बता दें कि धीरज धूपर हाल ही में पिता बने हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैंस को जानकारी दी थी कि उनके घर बेटा हुआ है। धीरज जल्द ही ‘झलक दिखला जा’ में भाग लेते नजर आएंगे। यही कारण है कि उन्होंने ‘कुण्डली भाग्य’ को अलविदा कह दिया है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट