ताज़ा खबर
 

Big Brother Movie Review, Rating, Release LIVE Updates: ‘बिग ब्रदर’ बनकर छाए मोहनलाल, मलयालम फिल्म से अरबाज खान का हुआ शानदार डेब्यू

Big Brother Malayalam Movie Review, Rating LIVE Updates: यह सुपरएक्टर का डायरेक्टर सिद्दिकी के साथ तीसरी बार कोलेबरेशन है। फैंस इनके काम को साथ देखना पसंद करते हैं। ऐसे में उम्मीदें हैं कि ये फिल्म में सुपरहिट साबित होगी। साल 1992 में मोहनलाल Vietnam Colony में नजर आए थे जिसे सिद्दिकी ने बनाया था।

Author Updated: Jan 16, 2020 3:50:23 pm
Big Brother Movie Review:मोहनलाल और अरबाज खान फिल्म बिग ब्रदर में..

 Big Brother Malayalam Movie Review, Rating LIVE Updates: मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल की मोस्ट अवेटेड फिल्म बिग ब्रदर (Malayalam Movie Big Brother) सिनेमाघरों में आ चुकी है। यह सुपरएक्टर का डायरेक्टर सिद्दिकी के साथ तीसरी बार कोलेबरेशन है। फैंस इनके काम को साथ देखना पसंद करते हैं। ऐसे में उम्मीदें हैं कि ये फिल्म में सुपरहिट साबित होगी। साल 1992 में मोहनलाल Vietnam Colony में नजर आए थे जिसे सिद्दिकी ने बनाया था।

ये फिल्म एक तमिल फिल्म से इंस्पायर्ड थी। ये फिल्म सिद्दिकी और मोहनलाल के करियर की सुपरहिट फिल्म थी। साल 2013 में इन दोनों ने फिल्म  Ladies and Gentleman  के लिए कोलेब किया। 20 साल के बाद इन दोनों ने एक बार फिर से स्क्रीन को बैंग किया। अब मोहनलाल और सिद्दिकी बिग ब्रदर ले आए हैं। इस फिल्म की खाब बात ये भी है कि इस मलयालम फिल्म के जरिए बॉलीवुड के एक्टर अरबाज खान भी डेब्यू कर रहे हैं।

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू को लेकर अरबाज काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म में मोहनलाल और अरबाज के अलावा अनूप मेनन, सरजानो खालिद, हनि रोस, विष्णु उन्निकृष्णन, इरशाद भी हैं। आइए जानते हैं फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से कैसे रिव्यूज मिल रहे हैं।

मूवी रिव्यू: Big Brother

मूवी कास्ट: मोहनलाल, अरबाज खान, अनूप मेनन 

मूवी डायरेक्टर: सिद्दिकी

Live Blog

Highlights

    15:50 (IST)16 Jan 2020
    तीसरी बार साथ में हिट देगें मोहन-सिद्दिकी

    सुपरएक्टर मोहनलाल तीसरी बार डायरेक्टर सिद्दिकी के साथ काम कर रहे है। फैंस इनके काम को साथ देखना पसंद करते हैं। ऐसे में उम्मीदें हैं कि ये फिल्म में सुपरहिट साबित होगी। साल 1992 में मोहनलाल Vietnam Colony में नजर आए थे जिसे सिद्दिकी ने बनाया था।

    13:55 (IST)16 Jan 2020
    अरबाज खान की टांग खिंचाई के साथ हो रही सराहना..

    फैंस अरबाज खान की एक्टिंग देख उनकी तारीफ कर रहे हैं। कई लोग चुटकी लेते दिख रहे हैं और कह रहे हैं- हिंदी में इतनी अच्छी एक्टिंग क्यों नहीं करते। 

    12:40 (IST)16 Jan 2020
    Big Brother पर Arbaaz Khan बोल पड़े..

    Big Brother पर Arbaaz Khan ने कहा- अरबाज बिग ब्रदर में नजर आ रहे हैं। अपनी एक्साइटमेंट को ट्वीटर पर फैंस के साथ शेयर कर वह कहते हैं- मैं बहुत एक्साइटेड हूं। लेजेंड मोहनलाल सर के साथ काम करने का मौका मिला है। साथ ही सिद्दिकी सर भी हैं। मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में मेरा डेब्यू है।'

    12:03 (IST)16 Jan 2020
    Big Brother मोहनलाल की पंचलाइन को पसंद कर रहे फैंस

    ट्रेलर में दिखाया गया था जिसमें मोहनलाल एक पंचलाइन मारते हैं- "Narcotics इज अ डर्टी बिजनेस'। यह डायलॉग Irupatham Noottandu का फेमस डायलॉग है। इसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

    11:43 (IST)16 Jan 2020
    Big Brother: अरबाज खान की तमन्ना हुई पूरी

    मलयालम फिल्म बिग ब्रदर देखने के लिए फैंस सिनेमाघरों की तरफ रुख कर रहे हैं। दर्शकों को फिल्म में मोहनलाल का काम काफी पसंद आ रहा है। फिल्म में अरबाद खान भी दर्शकों का ध्यान अपनीओर खींच रहे हैं। अपनी मलयालम डेब्यू को लेकर अरबाज काफी खुश हैं। उनके मुताबिक वह बिग ब्रदर मोहनलाल के साथ काम करने के इच्छुक थे। 

    Next Stories
    1 बॉलीवुड कास्टिंग डायरेक्टर सेक्स रैकेट में अरेस्ट, फ्लाइट में एक्ट्रेस से छेड़छाड़ का आरोपी भी दोषी साबित
    2 Chhapaak Box Office Collection Day 6: धीमी पड़ी दीपिका की फिल्म के कलेक्शन की रफ्तार, तानाजी के आगे ध्वस्त हुई ‘छपाक’?
    3 Tanhaji Box Office Collection Day 6: अजय देवगन की 11वीं सेन्चुरी, जानिए रिलीज के छठे दिन क्या है पब्लिक का रिस्पॉन्स
    ये पढ़ा क्‍या!
    X