ताज़ा खबर
 

बिग बॉस में शिरकत कर चुकी इस एक्ट्रेस पर शराब पीकर गाड़ी चलाने का आरोप, केस दर्ज

बता दें कि गायत्री रघुराम एक डांस मास्टर के परिवार से ताल्लुक रखती हैं। गायत्री के पिता रघुराम मास्टर कॉलीवुड में मशहूर हैं।

गायत्री रघुराम।

बिग बॉस तमिल का हिस्सा रह चुकीं गायत्री रघुराम पर शराब पीकर गाड़ी चलाने का केस दर्ज किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गायत्री एमआरसी स्थित एक होटल से सेलिब्रिटीज पार्टी के बाद अपने घर जा रही थीं। शनिवार को अद्यार एरिया के पास चेन्नई पुलिस ने रोक कर सांस परीक्षण किया। पॉजिटिव टेस्ट आने के बाद एक्ट्रेस पर मोटर धारा अधिनियम धारा 185 के तहत केस दर्ज किया गया। पुलिस के मुताबिक, अभिनेत्री ने जांच में पुलिस का सहयोग दिया। हालांकि गायत्री को देखकर आसपास के लोग सेल्फी लेने के लिए जमा होने लगे। एफआईआर दर्ज होने के बाद एक कांस्टेबल ने अभिनेत्री को घर तक छोड़ा।

हालांकि गायत्री ने एक ट्वीट के जरिए इन खबरों को नकार दिया है। गायत्री ने ट्वीट में लिखा- मैं इस तरह की खबरों से परेशान नहीं हूं और मुझे इसकी कोई परवाह भी नहीं है। यह सिर्फ समाचार संवाददाता है जो इसे फैलाने रहा है वह नशे में और ड्राइविंग के लिए पकड़ा गया था। लेकिन हर कोई मुझे टारगेट कर रहा है। बिना किसी गोपनीयता के साथ रहने के लिए बहुत अच्छी जगह है।

बता दें कि गायत्री रघुराम एक डांस मास्टर के परिवार से ताल्लुक रखती हैं। गायत्री के पिता रघुराम मास्टर कॉलीवुड में मशहूर हैं। गायत्री ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत तमिल फिल्म चार्ली चपलिन से की थी। फिल्म में गायत्री के अपोजिट प्रभुदेवा थे। इसके अलावा उन्होंने एक फिल्म का भी निर्देशन किया है। गायत्री रघुराम निर्देशित फिल्म Yaadhumaagi Nindraal साल 2017 में रिलीज हुई थी।

दीपिका पादुकोण ने की अनुष्का शर्मा की नकल, रिसेप्शन का लुक देख फैंस हैरान, वायरल हो रहीं तस्वीरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 24 Kisses Movie: Tamilrockers पर 24 Kisses ऑनलाइन लीक, ऐसे देख रहे लोग!
2 28 नवंबर से 4 दिसंबर तक होंगे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी के फंक्शन्स, जानिए पूरी डिटेल
3 प्रियंका चोपड़ा प्री वेडिंग सेरेमनी में ही कर रही हैं इतने करोड़ खर्च, ऐसा है शाही इंतजाम
ये पढ़ा क्या?
X