ताज़ा खबर
 

बिग बॉस-9 विनर प्रिंस नरुला रेस्लर के रोल से करेंगे एक्टिंग की शुरुआत

बताया जा रहा है कि प्रिंस ने इस रोल के लिए काफी मेहनत की है। रेसलिंग के गुर सीखने के लिए उन्होंने ट्रेनिंग भी ली।
प्रिंस नरुला की बाते करें तो वह टीवी सीरियल बढ़ो बहू में काम कर रहे हैं। इस सीरियल वह लीड रोल में हैं। इसके अलावा वह रिएलटी शो एमटीवी रोडीज में भी नजर आ रहे हैं।

रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 9 के विनर प्रिंस नरुला जल्द ही एक्टिंग में भी अपना टैलेंट दिखाने वाले हैं। खबर है कि ‘बाधो बहू’ नाम से एक टीवी सीरियल के मेन लीड के लिए प्रिंस नरुला का नाम फाइनल हुआ है। इस सीरियल में प्रिंस एक रेस्लर के रोल में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि प्रिंस ने इस रोल के लिए काफी मेहनत की है। रेस्लिंग के गुर सीखने के लिए उन्होंने ट्रेनिंग भी ली। सीरियल बाधो नाम की एक लड़की की कहानी है। इसमें उसकी जिंदगी और प्रिंस के कैरेक्टर के साथ उसका सफर दिखाया जाएगा।

इससे पहले प्रिंस नोरा फातेही के साथ रिश्तों के चलते खबरों में आए थे। उन्होंने नोरा के साथ अपने रिश्ते स्वीकार भी किए थे। प्रिंस ने कहा, ‘‘मैं नोरा के साथ हूं। हम एक दूसरे से मिलते हैं और एक दूसरे के बारे में ज्यादा जानने का प्रयास कर रहे हैं, वह बिल्कुल मेरे जैसी है और वह शो में उस समय आयी, जब मैं खुद को हताश महसूस कर रहा था। उसने मेरा आत्मविश्वास बढ़ाया और मेरा समर्थन किया। जब कोई आपके लिए अच्छा करता है, तो आप बहुत आसानी से आकर्षित हो जाते हैं।’’ मैंने उससे कहा, ‘‘मैं तुम्हें प्यार करता हूं।’’ इसका मतलब मैं जिस व्यक्ति को प्यार करता हूं वह तुम हो। मैंने उससे निजी तौर पर कि अन्य रियल्टी शो के जोड़ों से अलग मैं अपने संबंधों को इस घर के बाहर भी जारी रखना चाहता हूं। इसलिए अब हम एक दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं और देख रहे हैं कि हम किस प्रकार से एक दूसरे के लिए बेहतर हो सकते हैं।’’ हालांकि प्रिंस ने यह भी स्वीकार किया है कि नोरा उनकी पहली गर्ल फ्रेंड नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App