ताज़ा खबर
 

बिग बॉस के 10वें सीजन में नजर आने जा रहा है कौन सा तांत्रिक, देखिए वीडियो

इस बार शो मेकर्स ने सलमान के अलग-अलग अवतारों के साथ शो को प्रमोट करने का फैसला किया है।
Author नई दिल्ली | September 26, 2016 16:31 pm
बॉलीवुड स्टार सलमान खान बिग बॉस 10 के सीजन का प्रमोशन करते हुए।

बॉलीवुड स्टार सलमान खान एक बार खुद को कलर्स टीवी के मशहूर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 10’ से खुद को दूर रख पाने में नाकाम रहे हैं। वह भले ही हर साल यह कहते रहें कि वह शो का अगला सीजन होस्ट नहीं करेंगे, लेकिन सीजन शुरू होते-होते यह साफ हो ही जाता है कि दबंग खान फिर एक बार शो में दिखाई देने वाले हैं। अगर शो की बात करें तो खबरें बताती हैं कि शो का यह सीजन सेलेब्रिटीज से नहीं बल्कि कई कॉमन मैन से भरा होगा। बताया यह भी जा रहा है कि इस शो में पार्टिसिपेंट्स को पहले शो में रह चुके लोगों के साथ मुकाबला करना होगा। ऐसा अब तक शो में कभी नहीं हुआ है। शो के लेटेस्ट प्रोमो में सलमान बता रहे हैं कि एक तांत्रिक ने शो के लिए ऑडीशन दिया है जिसका कहना है कि उसका भूत-प्रेतों से सलेक्शन है।

बिग बॉस के मेकर्स शो को प्रमोट करने के लिए लगातार सोशल मीडिया पर टीजर्स जारी कर रहे हैं। हाल ही में जारी किए गए शो के चौथे प्रोमो में सलमान फनी अंदाज में नजर आ रहे हैं। जो चीज प्रोमो में सबसे दिलचस्प है वह है सलमान का लुक। ऐसा लगता है कि उनका लुक फिल्म ‘इंडियाना जोन्स’ से इंपायर्ड है। वह सर पर जियोलॉजिस्ट्स जैसी टोपी और हाथ में मशाल लिए हुए हैं।

शो के ट्रेलर्स से लेकर शो के कॉन्सेप्ट तक एक बात जो कॉमन है वह यह है कि शो के मेकर्स इस बार शो के साथ बहुत एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं। इसका एक बड़ा कारण यह हो सकता है कि शो को पिछले कई सीजन्स में लगातार गिरती टीआरपी और पॉपुलैरिटी का सामना करना पड़ा है। शो ने बहुत बड़े नामों के साथ शुरुआत की थी और फिर धीरे-धीरे यह अपने विवादों के लिए जाना जाने लगा। इसलिए इस बार शो मेकर्स ने सलमान के अलग-अलग अवतारों के साथ शो को प्रमोट करने का फैसला किया है। याद हो कि शो के पहले प्रोमो में सलमान एस्ट्रोनॉट वाले अंदाज में नजर आए थे। लेकिन यह कहना होगा कि हाल में शो का जो चौथा प्रोमो रिलीज हुआ है वह सबसे मजेदार है। इसे कलर्स टीवी के हेड राज नायक ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है।

Read Also: भारतीय फिल्मों के पास हॉलीवुड की बराबरी करने जितना बजट नहीं हैः राकेश रोशन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.