ताज़ा खबर
 

दीवाली पर घर से आए तोहफों को देख भावुक हुईं सृष्टि, करणवीर और दीपक भी हुए इमोश्नल

इस एपिसोड में जहां श्रीसंत दीवाली गिफ्ट को देख इमोशनल हो गए। वहीं सृष्टि भी घर से आए तोहफे को देख मिश्रित भावों से भर गईं।

सोर्स : ट्विटर

बिग बॉस में आजकल दीवाली सेलेब्रेशन चल रहा है। हाल ही में घर में सपना चौधरी ने डांस से समां बांध दिया था। इसके अलावा घरवालों को दीवाली को इंजॉय करने के लिए कैश का भी इंतज़ाम किया गया था जिससे उन्होंने घर मं पहुंचे शेफ से फेवरेट डिश भी बनवाई थी। इसके अलावा दीवाली फेस्टिवल के दौरान भारती सलमान के साथ करवाचौथ मनाती भी हुईं नज़र आईं थी। मस्ती मज़ाक के माहौल के बीच घरवाले उस समय इमोश्नल होते दिखाई देंगे जब वे घर से आए तोहफों को खोलेंगे। इस एपिसोड में जहां श्रीसंत अपने घर से आए  गिफ्ट को देख इमोशनल हो गए। वहीं सृष्टि भी घर से आए तोहफे को देख मिश्रित भावों से भर गईं। वहीं करणवीर दीपक द्वारा दी गई चिट्ठी पढ़कर रोने लगे और दोनों ने एक दूसरे को गले लगा लिया।  इसके अलावा घर में आदित्य नारायण और भारती भी एंट्री करेंगी और घरवालों से सवाल पूछेंगी।

इससे पहले बिग बॉस के घर में सलमान खान ने घरवालों को दीपावली की शुभकामनाएं दी थी। उन्होंने जसलीन से पूछा था कि वे इतने बुरे अंतर से श्रीसंत से कप्तानी टास्क कैसे हार गईं। इस पर जसलीन ने कहा था कि हैप्पी क्लब ने उन्हें सपोर्ट नहीं किया और करणवीर ने भी उन्हें सपोर्ट नहीं किया था। इससे पहले  बिग बॉस के घर में हिना की एंट्री होती है और हिना कई घरवालों  से सवाल करती हैं। हिना दीपिका से सबसे पहले सवाल करती हैं। वे पूछती हैं कि आप श्रीसंत के इर्द गिर्द क्यों मंडरा रही हैं? इसके अलावा वे कहती हैं कि आपके अंदर से जीत की भूख खत्म होती दिख रही है। दीपिका कहती हैं कि वे अपने गेम को इंप्रूव करेंगी। सलमान ने ऐलान किया था कि बिग बॉस के घर से इस हफ्ते करणवीर, सृष्टि, दीपिका और श्रीसंत सुरक्षित हो चुके हैं लेकिन घर से बेघर होने की तलवार अब भी रोहित, मेघा, उर्वशी, शुभाशीष और सोमी पर लटक रही है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शाहरुख से मिलने अंदर घुसने की कर रहा था कोशिश, रोकने पर खुद पर चला लिया ब्लेड, भीड़ पर पुलिस ने भांजी लाठियां
2 Thugs of Hindostan Box Office Collection: आमिर, अक्षय या शाहरुख ? कौन बनेगा इस साल बॉक्स ऑफिस का सबसे बड़ा बादशाह?
3 ‘लव जिहाद को बढ़ावा देती है केदारनाथ’, फिल्म के खिलाफ आंदोलन की धमकी