ताज़ा खबर
 

Big Boss की कंटेस्टेंट पूजा मिश्रा ने लगाया गैंगरेप का आरोप, कहा- डिनर में मिला दिया था नशीला पदार्थ

पूजा मिश्रा जयपुर अपने टीवी शो 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' के प्रमोशन और प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए गई थीं।

बिग बॉस-5 की कंटेस्टेंट और मॉडल पूजा मिश्रा

बिग बॉस-5 की कंटेस्टेंट और मॉडल पूजा मिश्रा ने बुधवार को जयपुर में तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है। जयपुर के मोती डूंगरी थाने में दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक पूजा ने आरोप लगाया है कि उनके साथ होटल में 13 जून को तीन लोगों ने गैंगरेप किया। वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स केवल छेड़छाड़ का मामला बता रही हैं।

Read Also: VIDEO में देखें: मॉडल पूजा मिश्रा ने होटल के स्टाफ को क्यों मारा थप्पड़, मचा हंगामा

रिपोर्ट्स के मुताबिक पूजा जयपुर अपनी टीवी शो ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ के प्रमोशन और प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए गई थीं। उसके बाद उनका फोटो शूट था। अपनी शिकायत में पूजा ने आरोप लगाया है कि इवेंट की आयोजक रितू देशवाल ने उनके दो लाख रुपए भी चुरा लिए है। उनकी फोटो शूट की टीम के सदस्य हरीश, मोसिन और सुहान ने उनके शूट की फुटेज देने से भी मना कर दिया और शूट के लिए ज्यादा कीमत मांग रहे हैं। पूजा की शिकायत के मुताबिक 13 जून को उन्हें होटल में डिनर में नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया गया और उसके बाद उनके साथ गैंगरेप किया गया।

Read Also: सनी लियोनी के खिलाफ मॉडल पूजा ने FIR दर्ज कर मांगे 100 करोड़, जानें क्यों?

पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ 376 (रेप) और 284 (ब्लैकमेल) के तहत मामला दर्ज करके मामले की जांच की जा रही है। वहीं देशवाल ने मिश्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। देशवाल ने मिश्रा पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उनके 1.5 लाख रुपए बकाया नहीं चुकाए हैं।

गौरतलब है कि पूजा मिश्रा ने साल 2015 में भी राजस्थान के उदयपुर में रेप का मामला दर्ज कराया था।

Read Also: Pooja Misrra की अपने ही घर में हुई नो-एंट्री, सोसायटी के लोगों ने लगाया बैन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App