ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 12, 11th October 2018 Episode: कप्तानी के टास्क के दौरान सृष्टि और सोमी के बीच हुई हाथापाई

बिग बॉस 12, Bigg Boss 12 11th October 2018, Bigg Boss Season 12 Online Voot : बिग बॉस के शो से श्रीसंत बाहर हो गए हैं। लेकिन बिग बॉस ने उन्हें घर से बाहर नहीं भेजा है बल्कि वे सीक्रेट रूम से घरवालों की सभी गतिविधियों पर नज़र रख रहे हैे।

Bigg Boss 12, 11 October 2018 Episode: श्रीसंत को सीक्रेट रूम भेजा गया है।

Bigg Boss 12 11th October 2018 Episode:  एक बेहद चौंकाने वाले फैसले में श्रीसंत बेघर हो गए हैं। बिग बॉस ने बतलाया कि दर्शकों ने श्रीसंत को सबसे कम वोट दिये हैं। घर से बेघर होने के बाद श्रीसंत सीक्रेट रुम में पहुंच गए हैं। सीक्रेट रुम से श्रीसंत घर की हर हलचल पर करीब से नजर रख रहे हैं। यहां आपको बता दें कि इससे पहले अनूप जलोटा भी घर से बेघर हो गए थे और सीक्रेट रुम में वो भी घर के सदस्यों पर नजर रख रहे हैं। दीपिका करणवीर के पास बैठकर बात करती दिखती हैं। वह रोते हुए कहती हैं कि उन्होंने श्रीसंत का नाम इसलिए लिया क्योंकि वह बार-बार घर से बाहर जाने की बात कहते थे। श्रीसंत यह सब अनूप जलोटा के साथ सीक्रेट रूम से देख रहे होते हैं। वह कहते हैं कि जब दीपिका ने उनका नाम लिया तो वह हैरान हुए थे। वह कहते हैं कि दीपिका अब दुनिया को दिखाने के लिए नाटक कर रही हैं।

सृष्टि और सौरभ भी श्रीसंत के बारे में बात करते दिखते हैं। सृष्टि कहती हैं कि श्रीसंत शो में एक असल इंसान की तरह रह रहे थे। वह सारे इमोशन्स दिखाते थे जबकि नेहा ऐसा बिल्कुल नहीं करती हैं। सुरभि भी श्रीसंत को मिस करती हैं और कहती हैं कि वह स्कूल के दिनों से उन्हें प्यार करती आई हैं। दीपक श्रीसंत को एक गाना डेडिकेट करते हैं।

अनूप जलोटा और श्रीसंत एक दूसरे से घरवालों के बारे में बात करते हुए दिखते हैं। वह दीपक और उर्वशी को सबसे रियल प्रतियोगी बताते हैं। वह कहते हैं कि नेहा बिग बॉस के जरिए दिए गए गेम्स में सबसे कम रुचि दिखाती हैं। वह दीपिका को गेमर बुलाते हैं। अनूप जलोटा दीपिका को ड्रामा क्वीन कहते हैं। श्रीसंत कहते हैं कि अब वह गेम जीतेंगे और दूसरों को दिखाएंगे।

इसके बाद कप्तानी के लिए टास्क होता है।  नेहा सभी को टास्क पढ़कर सुनाती हैं। टास्क में दो प्रतिद्वंद्वी होंगे जिन्हें दूसरे घरवालों से मैगनेट प्लेट इकट्ठा करनी है। इस टास्क में प्रतिद्वंद्वी को प्लेट पर अपना नाम लिखना होगा और जिसके पास ज्यादा प्लेट्स होंगी वह विनर होगा। इस टास्क में सृष्टि और सबा-सोमी आमने सामने हैं। टास्क के दौरान सबा, सृष्टि को जोर से धक्का देती हैं। दोनों के बीच बुरी तरह लड़ाई होने लगती है। दीपिका सृष्टि को शांत करने की कोशिश करती हैं। वह नाराज होकर बाथरूम में खुद को बंद कर चीजें तोड़ने लग जाती हैं।  बिग बॉस सबा खान और सृष्टि के फिजिकल पावर यूज करने से नाराज हो जाते हैं और उन्हें सजा देते हैं। वह कहते हैं कि दोनों जब तक बिग बॉस के घर में हैं कभी कैप्टन नहीं बन सकेंगे। श्रीसंत अनूप जलोटा से कहते हैं कि बिग बॉस खान बहनों से ज्यादा सृष्टि को गेम में रखेंगे। बिग बॉस रोमिल और सुरभि को घर का कप्तान बने रहने के लिए कहते हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Live Blog

21:42 (IST) 11 Oct 2018
कप्तानी के टास्क के दौरान सबा और सृष्ट्रि के बीच हुई जबरदस्त हाथापाई

इस टास्क के दौरान पहले सृष्ट्रि ने सोमी को धक्का दिया फिर जब सोमी ने धक्का दिया तो सृष्टि नीचे गिर गई। इसके बाद सृष्ट्रि और सबा के बीच जबरदस्त बहस हुई और सृष्ट्रि रोने लगीं।

21:32 (IST) 11 Oct 2018
सबा-सोमी और सृष्टि के बीच होगा बिग बॉस कप्तानी के लिए मुकाबला

सबा-सोमी और सृष्टि के बीच कप्तानी के लिए मुकाबला होगा। सौरभ सबा को पहले ही बता चुके हैं कि वे सृष्टि को वोट देंगे। 

21:22 (IST) 11 Oct 2018
श्रीसंत का उठ चुका है दीपिका से भरोसा

श्रीसंत कह रहे हैं कि दीपिका सिर्फ नेहा को बचाना चाहती हैं। श्रीसंत कहते हैं कि दीपिका अभी करणवीर के साथ है क्योंंकि मैं वहां नहीं हूं।  

21:20 (IST) 11 Oct 2018
दीपिका श्रीसंत को याद कर रो रही हैं

दीपिका करणवीर से बाते करते हुए दुखी हो जाती हैं और रोने लगती हैं  वहीं श्रीसंत सीक्रेट रूम में ये देख पा रहे हैं लेकिन श्रीसंत और अनूप उनकी बातों पर भरोसा नहीं कर रहे हैं।  

21:15 (IST) 11 Oct 2018
श्रीसंत और अनूप जलोटा सीक्रेट रूम में बात कर रहे हैं

श्रीसंत कह रहे हैं कि दीपक सही इंसान है और वो वाकई मेरे जाने से दुखी है। वही अनूप जलोटा ने कहा कि सृष्टि से उन्हें वैसे ही उम्मीद नहीं थी।हालांकि दोनों ही नेहा के रवैये से हैरान हैं।