ताज़ा खबर
 

तापसी पन्नू के मैसेज को अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर किया शेयर, बताया-चिल्ड आउट

'सांड की आंख' में भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। दोनों एक्ट्रेस शूटर दादी के रोल में दिखेंगी। बुजुर्ग दादी के रोल में तापसी और भूमि खूब सराही जा रही हैं।

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू।

Amitabh Bachchan shares Taapsee Pannu SMS: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू खुले मिजाज की एक्ट्रेस मानी जाती हैं। इस बात पर बॉलीवुड के बिगबी ने भी मुहर लगा दी है। तापसी पन्नू ने हाल ही में अमिताभ बच्चन को एक मैसेज भेजा है जिसे अमितभा ने अपने सोशल अकाउंट ट्विटर पर शेयर किया है। अमिताभ ने तापसी के मैसेज को शेयर करते हुए लिखा- ‘ये तापसी पन्नू हैं, सहकर्मी और पूरी तरह से चिल्ड आउट। इन्होंने मुझे मैसेज भेजा। हैलो रॉकस्टार, इस दिवाली को रिलीज हो रही मेरी मैडनेस (फिल्म सांड की आंख) का टीजर है, इसके लिए काफी उत्साहित हूं, इसलिए इसे आपके साथ साझा कर रही हूं। यदि ये आपको चौंकाती है तो मुझे बताइएगा।’ बता दें तापसी ने अपनी फिल्म सांड की आंख के टीजर का लिंक भी अटैच किया था। टीजर एक दिन पहले ही रिलीज किया गया था।

अमिताभ द्वारा तापसी के संदेश को शेयर करने के बाद एक्ट्रेस ने भी एक ट्वीट किया। ट्विट में लिखा- ‘हाहाहाहा, तो लगता है कि आप इस बार यह दिवाली हमारे साथ मनाएंगे।’ बता दें कि इस फिल्म में तापसी के साथ भूमि पेडनेकर दिखाई देंगी। फिल्म का डायरेक्शन तुषार हीरानंदानी कर रहे हैं जबकि इसे अनुराग कश्यप प्रड्यूस कर रहे हैं। गौरतलब है कि फिल्म बदला में दोनों साथ दिखे थे। इसके साथ ही पिंक में भी दोनों साथ काम किए थे। दोनों स्क्रीन के साथ-साथ ऑफ स्क्रिन भी अच्छी बॉन्डिंग रखते हैं।

सांड की आंख में भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। दोनों एक्ट्रेस शूटर दादी के रोल में दिखेंगी। बुजुर्ग दादी के रोल में तापसी और भूमि खूब सराही जा रही हैं। मालूम हो कि सांड की आंख उत्तर प्रदेश के जौहड़ी गांव की बुजुर्ग शार्पशूटर प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर की रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App