Big B Aankhen 2 to clash with rohit shetty Golmaal 4 next Diwali, amitabh bachchan - Jansatta
ताज़ा खबर
 

अगले साल दिवाली पर बिग बी की ‘आंखें 2’ और रोहित शेट्टी की ‘गोलमाल 4’ की बॉक्स ऑफिस पर होगी टक्कर?

‘आंखें 2’ के निर्देशक अनीस बज्मी ने कहा है कि वह अपनी आगामी फिल्म को अगले साल दिवाली पर रिलीज कर सकते हैं। रोहित शेट्टी की फिल्म भी तभी रिलीज होनी है।

Author मुंबई | August 18, 2016 1:09 PM
अमिताभ बच्चन और रोहित शेट्टी।

बॉक्स ऑफिस पर अगला बड़ा मुकाबला बिग बी की ‘आंखें 2’ और रोहित शेट्टी की ‘गोलमाल अगेन’ में देखने को मिल सकता है। ‘आंखें 2’ के निर्देशक अनीस बज्मी ने कहा है कि वह अपनी आगामी फिल्म को अगले साल दिवाली पर रिलीज कर सकते हैं। रोहित शेट्टी की फिल्म भी तभी रिलीज होनी है। अनीस ने बताया, ‘हम अगले महीने से शूटिंग शुरू करेंगे। हम अगले साल दिवाली पर इसे रिलीज करने के बारे में सोच रहे हैं। यह एक बड़ी फिल्म है, इसलिए इसे एक विशेष दिन पर आना चाहिए।’

रोहित शेट्टी की हिट कॉमेडी फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म भी अगले साल दिवाली पर ही रिलीज होनी है। ‘गोलमाल अगेन’ में अजय देवगन, अरशद वारसी, शरमन जोशी, तुषार कपूर, परेश रावल और रिमी सेन प्रमुख भूमिका में होंगे। ‘आंखे 2’ के निर्माताओं ने बुधवार रात घोषणा की कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर, अर्जुन रामपाल, इलियाना डी क्रूज, दक्षिण भारत की अभिनेत्री रेजीना कैसेंड्रा प्रमुख भूमिकाओं में होंगे।

बता दें, इसके अलावा आपको अगले साल स्वतंत्रता दिवस पर अक्षय कुमार और शाहरुख खान में भी टक्कर देखने को मिल सकती है। अक्षय कुमार की क्रैक अगले साल आजादी दिवस पर रिलीज होगी। इसके साथ ही शाहरुख खान इम्तियाज अली के साथ मिलकर एक फिल्म बना रहे हैं। बताया जा रहा है कि शाहरुख और इम्तियाज भी अपनी फिल्म अगले साल स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। इस साल दिवाली पर अजय देवगन की शिवाय और करण जौहर के निर्देशन में बनी ऐ दिल है मुश्किल में कड़ी टक्कर है। दोनों फिल्में दिवाली के दिन रिलीज हो रही हैं।

Read Also: रितिक रोशन को मात देने के बाद अब शाहरुख खान से भिड़ेंगे अक्षय कुमार, दोनों की फिल्मों की हो सकती है टक्कर?

Read Also: करण जौहर से शिवाय की टक्कर पर बोले अजय देवगन- दूसरों की फिल्म पर सोचकर समय बर्बाद नहीं करता

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App