Bhushan Kumar reveales similarity between Akshay Kumar and Gulshan Kumar - गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार ने बताई अपने पिता और अक्षय कुमार के बीच की समानताएं - Jansatta
ताज़ा खबर
 

गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार ने बताई अपने पिता और अक्षय कुमार के बीच की समानताएं

टी सीरीज के संस्थापक गुलशन कुमार की बायोपिक में उनके गरीब से अमीर बनने की कहानी दिखाई जाएगी। कैसे एक गरीब संगीत की दुनिया का बड़ा नाम बन गया।

Author नई दिल्ली | March 23, 2017 10:42 AM
2017 के आखिर में मोगल की शूटिंग शुरू करेंगे अक्षय कुमार। (Image Source: Indian Express)

गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार अपने पिता की जिंदगी के ऊपर आधारित एक फिल्म बनाने वाले हैं। जिसमें लीड रोल के लिए अक्षय कुमार को फाइनल कर लिया गया है। टी सीरीज के हेड भूषण इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं जिसका नाम मोगल है। उन्होंने कहा कि खिलाड़ी कुमार इस रोल को निभाने के लिए उनकी पहली पसंद थे क्योंकि उनके पिता और कुमार के बीच काफी समानताएं हैं। सोनाक्षी सिन्हा की अपकमिंग फिल्म नूर के सॉन्ग लॉन्च के मौके पर बुधवार को उन्होंने कहा- अक्षय मोगल के लिए मेरी पहली पसंद थे क्योंकि मेरे पिता और एक्टर में काफी समानता हैं। दोनों पंजाबी हैं और देवी वैष्णों में विश्वास रखते हैं। इस समानता को आप फिल्म में भी देख पाएंगे।

टी सीरीज के संस्थापक गुलशन कुमार की बायोपिक में उनके गरीब से अमीर बनने की कहानी दिखाई जाएगी। कैसे एक गरीब संगीत की दुनिया का बड़ा नाम बन गया। इस बायोपिक का डायरेक्शन सुभाष कपूर करेंगे। जिन्होंने अक्षय कुमार की हाल में रिलीज हुई फिल्म जॉली एलएलबी 2 को भी डायरेक्ट किया था। इस फिल्म को बनाने का विचार गुलशन के बेटे भूषण कुमार को आया जो इस समय टी सीरीज को चला रहे हैं। इसका पहला पोस्टर जारी कर दिया गया है। 2017 के आखिर तक इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। बता दें कि गुलशन कुमार इंडिया की सबसे बड़ी म्युजिक कंपनी टी-सीरिज के मालिक थे। जब वह जीवित थे, हर भारतीय के दिल उनके लिए एक खास जगह थी। उन्होंने भक्तिपूर्ण गाने बनाए जो हर किसी को पसंद आते थे।

अक्षय कुमार मोगल में उनकी ही भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म के बारे में अक्षय कुमार ने बताते हुए कहा, मैं उन खुशकिस्मत लोगों में से हूं जो गुलशन जी को बहुत अच्छी तरह जानते हैं। वह मेरी पहली फिल्म सौगंध में मेरे साथ थे। हम दोनों ने काफी सारी समान बातें एक दूसरे के साथ शेयर की थी और हम एक जैसे बैकग्राउण्ड से थे। मैं पर्दे पर उनकी भूमिका निभाने के लिए काफी उत्साहित हूं।

सुभाष ने कहा कि जब विक्रम मल्होत्रा ने उनसे इस फिल्म का आइडिया शेयर किया तो उन्हें विश्वास नहीं हुआ। सुभाष ने बताया कि वह अपनी टीम से हमेशा कहा करते थे वह गुलशन जी पर एक फिल्म बनाना चाहते हैं और आज वह यह करने जा रहे हैं।

कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर विवाद: दोनों के बीच क्या गलत हुआ?

एडवांस टैक्स जमा करने वाले टॉप सेलेब्रिटी बने सलमान खान; लिस्ट में शामिल हुए कपिल शर्मा, करण जौहर और आलिया भट्ट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App