ताज़ा खबर
 

9 साल बाद पर्दे पर लौटीं भूमिका चावला, जानिए कहां थी अब तक

भूमिका ने कहा कि धोनी के बारे में बहुत कुछ मुझे पता नहीं था, लेकिन फिल्म में काम करते समय मुझे वो जानने को मिला। मुझे पूरा यकीन है कि बहुत से लोगों को उनकी निजी जिंदगी के बारे में पता नहीं होगा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमिका चावला ने पूरे नौ साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। हालिया रिलीज नीरज पांडे की फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में वो धोनी की बहन जयंती के किरदार में नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस का कहना है कि सभी लोगों को भारतीय क्रिकेट के सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की निजी जिंदगी के बारे में जानना चाहिए। उनकी कहानी प्रेरणादायक है। एजेंसी के साथ हुई बातचीत में भूमिका ने कहा कि धोनी के बारे में बहुत कुछ मुझे पता नहीं था, लेकिन फिल्म में काम करते समय मुझे वो जानने को मिला। मुझे पूरा यकीन है कि बहुत से लोगों को उनकी निजी जिंदगी के बारे में पता नहीं होगा। ये ऐसी बातें हैं जिसके बारे में सभी को पता होना चाहिए। ये काफी प्रेरणादायक कहानी है। जिससे पता चलता है कि माही एक क्रिकेटर से ज्यादा भी कुछ हैं।

Take 5- धोनी के बारे में कितना जानते हैं सुशांत सिंह राजपूत

धोनी पर बनी बोयोपिक 30 सिंतबर को पूरी दुनिया में रिलीज हो चुकी है। क्रिकेटर की बहन बनीं भूमिका ने बताया कि अपने किरदार को पर्दे पर उतारने से पहले मैंने काफी तैयारियां की। इसके लिए मुझे जयंती से मिलने की जरूरत नहीं पड़ी। नीरज के द्वारा की गई रिसर्च किरदार को निभाने के लिए काफी थी। इसी से मैं अपने किरदार की मांग को समझ गई। मेरे लिए ये गर्व की बात है कि मुझे नीरज के साथ काम करने का मौका मिला।

भूमिका ने कहा कि मैं नीरज की पहली फिल्म से लेकर धोनी तक के उनके काम की फैन हो गई हूं। इसके अलावा देश के सबसे बेहतर क्रिकेटर की बायोपिक में काम करने के मौके को मैं गंवाना नहीं चाहती थी। इस फिल्म ने मुझे दोबारा एक्टिंग करने के लिए मजबूर कर दिया।

Read Also: ‘MS Dhoni- द अनटोल्ड स्टोरी’ के बारे में धोनी और सुशांत सिंह राजपूत ने क्या कहा, वीडियो देखें

दो साल के बच्चे की मां भूमिका ने बताया कि एक्टिंग की वजह से मेरी निजी जिंदगी पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है। बता दें कि एक्ट्रेस ने सलमान खान के साथ आई फिल्म ‘तेरे नाम’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। उनकी आखिरी फिल्म 2007 में आई ‘गांधी, माई फादर’ थी।

एक्ट्रेस ने बताया कि मैंने काफी लंबे समय तक कोई हिंदी फिल्म नहीं की थी, लेकिन मैं दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम कर रही थी। जब से मेरे बेटे का जन्म हुआ है, तब से मैं दक्षिण फिल्मों में एक्टिंग कर रही हूं। अगर कोई प्रोजेक्ट मुझे प्रभावित करता है तो मैं उसका हिस्सा बन जाती हूं। इस वक्त मेरे पास दो तेलुगू के प्रोजेक्ट हैं। जिसमें एक बड़ा प्रोजेक्ट पाइपलाइन भी शामिल है। हालांकि इसके बारे में अभी बात करना जल्दबाजी होगी।

Read Also: ‘M.S. Dhoni- द अनटोल्ड स्टोरी’ के बारे में सुशांत सिंह राजपूत का एक्सलूसिव इंटरव्यू

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App