ताज़ा खबर
 

फिल्म के सेट पर जल गया Bhumi Pednekar का चेहरा, फिर भी करती रहीं शूटिंग

Bhumi Pednekar And Taapsee Pannu: भूमि इस फिल्म में चंद्रो तोमर का किरदार कर रही हैं, जो अपनी बहन प्रकाशी (तापसी पन्नू ) के साथ दुनिया की सबसे उम्रदराज महिला शार्पशूटर हैं। भूमि को हर दिन तीन घंटों तक मेकअप करना पड़ता है।

प्रोस्थेटिक के कारण भूमि का चेहरे पर फफोले पड़ गए हैं।

Bhumi Pednekar: दम लगा के हइशा फेम भूमि पेडनेकर इन दिनों फिल्म सांड की आंख की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश में चल रही है। इसी दौरान प्रोस्थेटिक के कारण भूमि का चेहरा जल गया है। फिल्म में भूमि एक साठ साल के बूढ़े का किरदार कर रही हैं। इसके लिए भूमि के चेहरे को किसी बूढ़े की तरह दिखाने के लिए तीन घंटे तक मेकअप करना पड़ता है। बता दें, प्रोस्थेटिक के कारण भूमि के चेहरे पर फफोले पड़ गए हैं। भूमि ने इसकी एक तस्वीर शोसल मीडिया पर शेयर किया था जिसको बाद में हटा दिया।

भूमि इस फिल्म में चंद्रो तोमर का किरदार कर रही हैं, जो अपनी बहन प्रकाशी (तापसी पन्नू ) के साथ दुनिया की सबसे उम्रदराज महिला शार्पशूटर हैं। भूमि को हर दिन तीन घंटों तक मेकअप करना पड़ता है। उत्तर प्रदेश की प्रचंड गर्मी में आठ घंटे तक लगातार शूटिंग करती हैं। गर्मी और धूल के कारण उनके चेहरे पर इस्तेमाल होने वाला प्रोस्थेटिक रिएक्शन कर गया जिस वजह से उनकी त्वचा जल गई है। बता दें, भूमि और तापसी के चेहरे पर लेटेक्स से कवर किया जाता है ताकि वो उम्रदराज दिखें।

इस हादसे के बाद डीएनए से बातचीत मे भूमि ने कहा कि, ‘उन्होंने अपने चेहरे को ठंडा करने के लिए केवल एलोवेरा का इस्तेमाल किया है। क्योंकि उन्हें अन्य मेडिकेटेड स्किन केयर उत्पाद पर भरोसा नहीं है।’ उन्होंने आगे कहा कि, ‘इस वक्त मेरी लड़ाई इस फफोले से है। मैं इससे लड़ूंगी।’ बता दें फिल्म का जब पोस्टर रिलीज हुआ था उस समय लोगों ने काफी मजाक बनाया था। भूमि और तापसी के मेकअप को लेकर लोग यह बोले थे कि जैसे मुल्तानी मिट्टी पोत ली है। फिल्म ‘सांड की आंख’ को तुषार हीरानंदानी निर्देशित कर रहे हैं जबिक अनुराग कश्यप इस फिल्म के निर्माता हैं। यह फिल्म वास्तविक जीवन पर आधारित है जो निशानेबाजों चंद्रो तोमर और प्रकाशी की कहानी कहती है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Next Stories
1 फिर से हॉस्पिटल पहुंचीं Malaika Arora, ट्रोल्स बता रहे प्रेग्नेंसी का चक्कर
2 मतलब, मोहब्बत और मर्डर का कॉकटेल है स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस Maria Susairaj की कहानी
3 ‘स्टाइल का बाप, ऐटीट्यूड का किंग’, इंस्टाग्राम पर Prabhas का हुआ जबरदस्त डेब्यू
यह पढ़ा क्या?
X