X

डुप्लिकेट ने भी 94 किलो की भूमि पेंडनेकर को उठाने से कर दिया था इनकार, तब यह बोले थे आयुष्मान

भूमि ने फिल्म के बारे में एक राज खोलते हुए कहा, ''वह बहुत ज्यादा स्ट्रांग था। मेरा वजन 94 किलो था। फिल्म दम लगा के हईशा में आयुष्मान को मुझे उठाना था, यहां तक कि डुप्लिकेट ने भी उठाने से इंकार कर दिया था।''

‘हईशा’, ‘मनमर्जियां’ और ‘शुभ मंगल सावधान’ में अभिनेत्री भूमि पेंडेनकर और अभिनेता आयुष्मान खुराना के बीच की केमेस्ट्री को दर्शकों ने सराहा था। दर्शकों को दोनों का अभिनय काफी पसंद आया था। भूमि और आयुष्मान के बीच अच्छी दोस्ती भी है और यही कारण है कि दोनों एक दूसरे खूब बातचीत भी करते हैं। हाल ही में भूमि और आयुष्मान नेहा धूपिया के शो बीएफएफ विद वोग्स का हिस्सा बनें थे। शो में नेहा ने अपने सवालों के जरिए आयुष्मान और भूमि से कई निजी जिंदगी से राज खुलवाएं। नेहा ने भूमि से सवाल किया कि क्या उन्होंने कभी आयुष्मान खुराना से झूठ बोला है। इस सवाल का भूमि ने चौंकाने वाला जवाब दिया।

भूमि ने कहा, ”जब दोनों फिल्म दम लगा के हईशा की शूटिंग कर रही थी, उस समय मैं 89 किलो की नहीं थी, मेरा वजन 94-95 किलो था। क्योंकि आयुष्मान मुझसे लगातार कहते रहते थे कि खाने पर लगाम लगाओ, लेकिन मुझे लगता था कि क्यों मैं खाना बंद करुं। मैं बेहद नर्वस थी और मैं उस समय 68 किलो की थी। मैंने अपने भाई के साथ पिगीबैक राइड की प्रैक्टिस की। उसका वजन 80 किलो था और मुझे लगा कि 85-90 में ज्यादा फर्क नहीं है लेकिन 94 किलो थोड़ा ज्यादा है।”

बॉलीवुड फिल्मों के अभिनेता आयुष्मान खुराना।

भूमि ने फिल्म के बारे में एक राज खोलते हुए कहा, ”वह बहुत ज्यादा स्ट्रांग था। मेरा वजन 94 किलो था। फिल्म दम लगा के हईशा में आयुष्मान को मुझे उठाना था, यहां तक कि डुप्लिकेट ने भी उठाने से इंकार कर दिया था।” जिसके बाद आयुष्मान खुराना ने कहा, ”मैं रोडी हूं और मैं करुंगा।” जब भूमि से आयुष्मान की सबसे खराब फिल्म के बारे में पूछा जाता है तो भूमि ने ‘हवाईजादा’ का नाम लिया जिसके बाद भूमि ने कहा, ”नहीं माफ करिए बेवकूफियां।” आयुष्मान खुराना से नेहा ने पूछा कि, किस अभिनेता को नए स्टाइलिश की जरुरत है जिस पर आयुष्मान ने हंसते हुए कहा, ”राजकुमार राव क्योंकि वह मेरी ही स्टाइलिश को प्रयोग कर रहे हैं।”

  • Tags: Aayushman Khurana,