ताज़ा खबर
 

Bhoot Part One: The Haunted Ship- ऐसा क्या हुआ कि अंधेरे में डूबा ‘धरमा प्रोडक्शन’? अक्षय कुमार ने करण जौहर के लिए की ये पोस्ट

Bhoot Part One: The Haunted Ship Teaser अक्षय कुमार ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सिर्फ अंधेरा ही अंधेरा दिखता है फिर अचानक से लाइट आती है और दीवार पर धरमा प्रोडक्शन लिखा दिखता है। जो कि गहरे अंधेरे में नजर आता है।

Bhoot Part One: The Haunted Ship, Bhoot Teaser Out, Bhoot Teaser, भूत, Akshay Kumar, Karan Johar Horrer Movie Bhoot, Karan Johar Shared A Teaser of Bhoot, Vicky Kaushal Starrer Bhoot, Horrer Movie Bhoot, Akshay Kumar Comment on dharma production, Akshay Kumar, Dharma step over to the dark side, entertainmentnews, bollywood news, television newsअक्षय कुमार अपने अगले प्रोजेक्ट में, Bhoot Part One The Haunted Ship: विक्की कौशल

Bhoot Part One: The Haunted Ship: अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम से एक पोस्ट शेयर किया है। अक्षय ने एक वीडियो शेयर किया है जो कि करण जौहर के प्रोजेक्ट ‘भूत’ (Bhoot Part One: The Haunted Ship) का टीजर है। इसे शेयर करते हुए अक्षय कुमार लिखते हैं- धरमा के रंगों से दूर रहो। क्योंकि धरमा प्रोडक्शन अब अंधेरे की तरफ बढ़ चला है। धरमा ऐसे समंदर में डुबकी लगाने जा रहा है जो कि डर से भरा है। हॉरर। बेस्ट ऑफ लक करण जौहर, अपूर्वा।’ हैश टैग के साथ अक्षय ने #धर्मागोजडार्क भी लिखा है।

इस टीजर में सिर्फ अंधेरा ही अंधेरा दिखता है फिर अचानक से लाइट आती है और दीवार पर धरमा प्रोडक्शन लिखा दिखता है। जो कि गहरे अंधेरे में नजर आता  है। इस वीडियो को देख कर फैंस कह रहे हैं कि अक्षय भी क्या इस प्रोजेक्ट में नजर आएंगे। तो कोई कह रहा है ‘टीजर काफी इंट्रस्टिंग है कब रिलीज होगी?’

बता दें, इस फिल्म में विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर नजर आने वाले हैं। डार्क हॉरर फिल्म से कई सारे विक्की कौशल के पोस्टर्स कुछ वक्त पहले सामने आए थे जिसमें वह कुल्हाड़ी पकड़ कर किसी पर प्रहार करते दिख रहे थे। एक अन्य पोस्टर में विक्की पानी में डूबते दिखे, पीछे से उन्हें एक चुड़ैल ने कस कर पड़ा हुआ था। ये पोस्टर देखने में ही काफी डरावने हैं।

बता दें, भूत पार्ट वन 15 नवंबर 2019 को रिलीज होनी थी। लेकिन इस फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया। अब जल्द ही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आएगी। हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ से एक्टर का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया गया है। अक्षय ने अपने इंस्टा से अपने पोस्ट को फैंस के बीच शेयर किया था। अक्षय के इस लुक को भी जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है।

अक्षय की ये फिल्म पहले क्रिसमस 2020 के मौके पर रिलीज होने वाली थीं। लेकिन आमिर खान ऐसा नहीं चाहते थे क्योंकि उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा भी इसी वक्त में रिलीज के लिए तैयार खड़ी है।  इसलिए उन्होंन अक्षय कुमार और फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला से रिक्वेस्ट की कि वह अपनी फिल्म बच्चन पांडे की रिलीज डेट में बदलाव लाएं। फिर क्या अक्षय कुमार ने वही किया जो आमिर चाहते थे जिसका शुक्रिया आमिर ने अपने ट्वीट के जरिए किया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘सारा और इब्राहिम के समय मैं मतलबी था..’, तैमूर सहित अपने बच्चों की परवरिश पर बोल पड़े सैफ अली खान
2 ‘एडल्ट वीडियो देखने का बनाते थे दबाव’, डांस मास्टर गणेश आचार्य पर 33 साल की महिला ने लगाया आरोप
3 अनुराग कश्यप ने अमित शाह को कहा जानवर, ट्रोल हुए तो लिखा- गलती हो गई, नरभक्षी कहना था
IPL Records
X