भूमि का गाना लग जा गले हुआ रिलीज: एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए हैं अदिती और सिद्धांत - Bhoomi song Lag Ja Gale Released: Aditi Rao Hydari and Sidhant Gupta are deeply in love with each other - Jansatta
ताज़ा खबर
 

भूमि का गाना लग जा गले हुआ रिलीज: एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए हैं अदिती और सिद्धांत

Bhoomi song Lag Ja Gale: संजय दत्त की कमबैक फिल्म का दूसरा गाना लग जा गले 23 अगस्त को रिलीज कर दिया गया है।

संजय दत्त की भूमि का दूसरा गाना लग जा गले हुआ रिलीज।

संजय दत्त की भूमि से सनी लियोनी का ‘ट्रिप्पी ट्रिप्पी’ डांस नंबर रिलीज करने के बाद अब निर्माताओं ने इसका दूसरा गाना ‘लग जा गले’ रिलीज कर दिया है। संजू बाबा की कमबैक मूवी का यह गाना एक रोमांटिक सॉन्ग है। इस गाने में अदिती राव हैदरी और सिद्धांत गुप्ता के प्यार भरे लम्हों की झलक नजर आ रही है। इस गाने को सचिन जिगर ने कंपोज किया है। वहीं राहत फतेह अली खान ने इस गाने को अपनी आवाज दी है। पहले ऐसा माना जा रहा था कि यह गाना लता मंगेशकर के एवरग्रीन गाने का रीवैम्पड वर्जन है।

लेकिन जब यह गाना रिलीज हुआ तो सभी को चौंकाते हुए यह काफी फ्रेश लगा। रोमांटिक फैंस के लिए यह गाना एक मस्ट वॉच है। प्रिया सरैया ने इस गाने के बोल लिखे हैं। इस गाने में खूबसूरत पिक्चराइजेशन के साथ ही काफी प्यारे शब्दों को पिरोया गया है। यह गाना निश्चित तौर पर आपकी प्लेलिस्ट में जगह बनाने में कामयाब रहेगा। इस गाने को आगरा के ताजमहल के पास स्थित स्थानीय जगहों पर फिल्माया गया है। इस गाने में अपनी प्यारी मुस्कान से अदिती राव हैदरी आपका दिल जीत लेंगी। यह गाना फिल्म में आने वाले ट्विस्ट से पहले का है। जिसके बाद संजय दत्त अपनी बेटी के साथ हुए अन्याय का बदला लेने के लिए निकल पड़ते हैं।

‘लग जा गले’ गाने को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर करते अदिती ने लिखा- खुद को राहत फतेह अली की आवाज में लग जा गले गाने में खो दीजिए। ओमंग कुमार के निर्देशन में बनी यह फिल्म 22 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म में संजय एक पिता की भूमिका में हैं जिसकी बेटी के साथ कुछ असामाजित तत्व दुराचार करते हैं।

फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसे फैन्स से अच्छी खासी प्रतिक्रिया मिली है। एक ही दिन के भीतर इसे 8 करोड़ लोग देख चुके हैं। संजय दत्त के जेल से बाहर आने के बाद रिलीज होने वाली यह पहली फिल्म होगी। इसके अलावा संजय दत्त पर एक बायोपिक भी बन रही है जिसमें रणबीर कपूर संजय दत्त की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App