ताज़ा खबर
 

‘भूमि’ के बाद रोमांटिक थ्रिलर फिल्म ‘मंगल’ में नजर आएंगे संजय दत्त

हाल ही में खबर आई ​की संजय दत्त फिल्म टोटल धमाल का हिस्सा नहीं होंगे। खबरों की माने तो एडल्ट कॉमेडी और डेट्स न होने की वजह से संजय इस फिल्म में काम नहीं करेंगे।

डायरेक्ट इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म धमाल और डबल धमाल में संजय अहम रोल में नजर आए थे।

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने भूमि के बाद एक और नई फिल्म साइन की है। इस नई फिल्म का नाम मलंग है जो एक रोमाटिक थ्रिलर होगी। इस फिल्म को टी-सीरीज के भूषण कुमार, संदीप सिंह और ओमंग कुमार ऑफ लेजेंड स्टूडियो के साथ मिलकर बनाने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन आरंभ सिंह करेंगे यह उनकी पहली फिल्म है। ‘मलंग’ की शूटिंग वाराणसी में होगी। वहीं इस फिल्म को लेकर संजय ने कहा है कि मैं हमेशा नए लोगों और नई प्रतिभाओं के जुनून में विश्वास करता हूं। संजय का कहना है कि उनका किरदार और प्लॉट की तैयारी उनके लिए सबसे रोमांचक थी।

भूमि के बाद यह फिल्म संजय दत्त की टी-सीरीज और लीजेंड स्टूडियो के साथ दूसरी फिल्म होगी। आरंभ ने कहा कि यह संजय सर को निर्देशित करने और अपनी फिल्म में उन्हें हीरो बनाने का बेहतरीन मौका है। यह सपना पूरे होने जैसा है।’मलंग’ की शूटिंग दिसंबर 2017 से शुरू होगी। हाल ही में खबर आई ​की संजय दत्त फिल्म टोटल धमाल का हिस्सा नहीं होंगे। खबरों की माने तो एडल्ट कॉमेडी और डेट्स न होने की वजह से संजय इस फिल्म में काम नहीं करेंगे।

HOT DEALS
  • Lenovo K8 Plus 32GB Venom Black
    ₹ 8925 MRP ₹ 11999 -26%
    ₹446 Cashback
  • ARYA Z4 SSP5, 8 GB (Gold)
    ₹ 3799 MRP ₹ 5699 -33%
    ₹380 Cashback

संजय इन दिनों कई प्रोजेक्ट में बिजी हैं जिसकी वजह से वह साल 2018 के आखिरी तक काफी बिजी हैं। इसके अलावा वह फिल्म में एडल्ट कॉमेडी करने के लिए खुद को सहज नहीं मानते। वह नहीं चाहते की उनके बच्चें उन्हें इस तरह कि फिल्मों में काम करते हुए देखें। बता दें कि डायरेक्ट इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म धमाल और डबल धमाल में संजय अहम रोल में नजर आए थे।

इसके अलावा संजय र्तोबाज़, साहेब बीवी और गैंगस्टर और एक्टर-डायरेक्टर अजय देवगन के साथ अगले प्रोजेक्ट में काम करेंगे। संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म भूमि की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म में अदिति राव हैदरी उनकी बेटी के रोल में दिखाई देंगी। फिल्म ‘भूमि’ संजय दत्त के पांच साल जेल में रहने के बाद उनकी पहली फिल्म है। यह फिल्म 22 सितम्बर को रिलीज़ होगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

अब और लड़ाई नहीं, इरफान कंगना को पसंद करते हैं

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App