ताज़ा खबर
 

Bhoomi Trailer: बड़े पर्दे पर संजय दत्त की वापसी, दमदार एक्शन से भरपूर है ट्रेलर

Bhoomi Movie Trailer: संजय दत्त की कमबैक फिल्म भूमि का फाइनली ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म की रिलीज का संजू बाबा के फैंस को बेसब्री से इंतजार था।
Bhoomi Trailer: अदिती राव हैदरी ने संजय की ऑन स्क्रीन बेटी का किरदार निभाया है।

संजय दत्त की कमबैक फिल्म भूमि का फाइनली ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म की रिलीज का संजू बाबा के फैंस को बेसब्री से इंतजार था। निर्माताओं ने 10 अगस्त को यूट्यूब पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। इस फिल्म में अदिती राव हैदरी ने संजय की ऑन स्क्रीन बेटी का किरदार निभाया है। ट्रेलर में दिख रहा है कि संजय दत्त अपनी बेटी को लेकर काफी पजेसिव हैं। वो चाहते हैं कि उनकी बेटी जल्दी से एक अच्छे से लड़के के साथ शादी करके अपना घर बसा ले। लेकिन उसकी जिंदगी में एक ऐसा तूफान आता है जिसकी वजह से सारे सपने टूट जाते हैं।

शरद केलकर ने फिल्म में विलेन की भूमिका निभाई है। उनकी वजह से फिल्म की कहानी में ट्विस्ट आता है। ट्रेलर के बीच में कोर्ट रुम का एक दृश्य नजर आता है जहां अदिती खड़ी हैं और उनसे सवाल पूछे जा रहे हैं। जिसकी वजह से वो रोने लगती है। वहीं आखिर में संजय खुद अपने बेटू को एक चरित्रहीन लड़की बताते हैं। इसके अलावा जब आस-पड़ोस के लोग कहते हैं कि एक लड़की की वजह से पूरा मोहल्ला बदनाम हो रखा है तो एक्टर कहते हैं ना मोहल्ला रहेगा और ना ही बदनामी। फिल्म एक पिता के बदले की कहानी है जो आपको काफी इंप्रेस करेगी। संजय के टफ लुक से लेकर अदिती के स्वीट लुक तक यह ट्रेलर आपके मन में फिल्म का इंतजार बढ़ाने में मदद करेगा।

फिल्म का ट्रेलर आपके मन में कई सवाल छोड़ देगा। जैसे कि अदिती के साथ आखिर ऐसा क्या हुआ जो उनकी जिंदगी बदल गई? क्या जिस लड़के से उनकी शादी होने वाली थी उसने एक्ट्रेस को धोखा दिया? आखिर कोर्टरुम में अदिती क्यों खड़ी हो रखी हैं? लेकिन ऐसा लगता है कि शरद भूमि को सेक्सुअली एसॉल्ट करते हैं जिसकी वजह से संजू बाबा अपनी बेटी का बदला लेने के लिए निकल पड़ते हैं।

बदले के बीच में ट्रेलर में एक पिता और बेटी के खूबसूरत रिश्ते की भी झलक मिलती है। भूमि को सरबजीत और मैरी कॉम जैसी फिल्में बनाने वाले ओमंग कुमार ने डायरेक्ट किया है। खैर इन सवालों के जवाब सभी को 22 सितंबर को फिल्म रिलीज होने पर मिलेंगे। फिल्म के तीन पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.