ताज़ा खबर
 

Bhoomi Box Office Collection: 3 दिन में 10 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू सकी संजय दत्त की फिल्म

Bhoomi Movie Box Office Collection: उमंग कुमार निर्देशित इस फिल्म ने पहले दिन 2 करोड़ 25 लाख रुपए के कलेक्शन के साथ शुरुआत की थी और शनिवार को इसने 2 करोड़ 47 लाख रुपए कमाए थे।
Author नई दिल्ली | September 25, 2017 15:22 pm
Bhoomi Movie Box Office Collection: देश भर की 1894 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई फिल्म भूमि से संजय दत्त ने लंबे वक्त बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है।

संजय दत्त और अदिति राव हैदरी स्टारर फिल्म भूमि ने 3 दिन के भीतर 7 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है। उमंग कुमार निर्देशित इस फिल्म ने पहले दिन 2 करोड़ 25 लाख रुपए के कलेक्शन के साथ शुरुआत की थी और शनिवार को इसने 2 करोड़ 47 लाख रुपए कमाए थे। रविवार को फिल्म के बिजनेस में कुछ खास उछाल नहीं आया और इसने महज 2 करोड़ 76 लाख रुपए कमाए। फिल्म का अब तक कुल कलेक्शन 7 करोड़ 48 लाख रुपए हो चुका है। देश भर की 1894 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई फिल्म भूमि से संजय दत्त ने लंबे वक्त बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। संजू इससे पहले फिल्म पीके में कुछ ही देर के लिए स्क्रीन पर नजर आए थे।

संजय दत्त की इस फिल्म के रिव्यूज की बात करें तो ज्यादातर क्रिटिक का कहना है कि फिल्म में पुरानी कहानी को नए कलेवर के साथ परोसने का प्रयास किया गया है। क्योंकि संजय ने लंबे वक्त बाद पर्दे पर वापसी की है तो उनके फैन्स और बाकी लोग फिल्म देखने तो जा रहे हैं लेकिन दिक्कत यह है कि फिल्म को माउथ टु माउथ पब्लिसिटी ज्यादा नहीं मिल रही है। बात करें अगर फिल्म की कहानी की तो फिल्म में संजय दत्त अरुण नाम के पिता का किरदार निभा रहे हैं। हर पिता की तरह उनका अरमान होता है कि अपनी बेटी अदिती राव हैदरी की शादी किसी अच्छे से लड़के के साथ कर दे जो उसे ढेर सारी खुशियां दे। उन्हें अपने बेटू के लिए नीरज (सिद्धांत गुप्ता) नाम का लड़का मिलता है।

दोनों की शादी होने वाली होती है कि तभी वहां का स्थानीय नेता और गुंडा शरद केलकर पहुंच कर तमाशा करता है और उनकी बेटी का सरेआम शोषण करता है। इसके बाद समाज अरुण की बेटी के चरित्र पर उंगलियां उठाने लगती है। वो न्याय के लिए गुहार लगाता है लेकिन वहां भी उसकी बेटी के चरित्र पर ही सवाल खड़े किए जाते हैं। इन परिस्थितियों से तंग आकर वो खुद ही अपनी बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए निकल पड़ता है। यही फिल्म की कहानी है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.