ताज़ा खबर
 

Bhoomi Box Office Collection: संजय दत्त का दमदार कमबैक, जानिए पहले दिन का बिजनेस

Bhoomi Movie Box Office Collection: फिल्म 'भूमि' बाप-बेटी की एक इमोशनल कहानी है जिससे दर्शकों को भारी उम्मीदें हैं। फिल्म पीके में आखिरी बार महज कुछ मिनटों के लिए नजर आए संजय दत्त की लंबे अरसे बाद इस फिल्म से वापसी हो रही है।

Author नई दिल्ली | September 23, 2017 12:02 PM
Bhoomi Movie Box Office Collection:

Bhoomi Box Office Collection: इस शुक्रवार यानी 22 सितंबर को संजय दत्त और अदिति राव हैदरी की फिल्म ‘भूमि’ रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने अपने पहले दिन में 2.25 करोड़ रुपए कमाए। ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर भूमि के पहले दिन के कलेक्शन की जानकारी दी। उन्होंने कहा, इंडिया में फिल्म भूमि ने2.25 करोड़ रुपए कमाए। वहीं ट्रेड एनेलिस्ट गिरीश जौहर के अनुसार फिल्म ने नॉर्थ में ठीक ठाक ओपनिंग की है। फिल्म देश भर में कुल 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई। अनुमान  के मुताबिक बताया जा रहा था कि फिल्म ने पहले दिन 4 करोड़ 50 लाख रुपए की कमाई कर ली है। वहीं ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने ट्वीट कर कहा था कि फिल्म ओपनिंग डे पर ही तकरीबन 4 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर सकती है।

बताते चलें, फिल्म ‘भूमि’ बाप-बेटी की एक इमोशनल कहानी है जिससे दर्शकों को भारी उम्मीदें हैं। फिल्म पीके में आखिरी बार महज कुछ मिनटों के लिए नजर आए संजय दत्त की लंबे अरसे बाद इस फिल्म से वापसी हो रही है। साथ ही यरवदा जेल से बाहर आने के बाद सिल्वर स्क्रीन पर संजय दत्त की यह पहली फिल्म है। संजय ने इस फिल्म के जरिए अपनी इमेज बदलने का भी प्रयास किया है, इस बात को उन्होंने उस वक्त कहा था जब फिल्म की मेकिंग चल ही रही थी।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 16699 MRP ₹ 16999 -2%
    ₹0 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 16999 MRP ₹ 17999 -6%
    ₹2000 Cashback

भूमि में संजय दत्त अदिति राव हैदरी के पिता का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म बाप बेटी के रिश्ते पर आधारित है। फिल्म में बेटी के साथ हुई नाइंसाफी के चलते पिता का बेटी को इंसाफ दिलाने के संघर्ष की कहानी है फिल्म भूमि। फिल्म में संजय दत्त का नाम अरुण सचदेवा है, जो अपनी बेटी भूमि (अदिति राव हैदरी) के साथ हुए बलात्कार का बदला लेता है। यानी ‘भूमि’ बदले की भावना वाली फिल्म है और इसी कारण इसमें हिंसा के कई दृश्य हैं। पिछले दिनों ऋतिक रौशन की फिल्म काबिल भी कुछ इसी ट्रैक पर बनी फिल्म थी। लेकिन ‘भूमि’ अपने आप में कुछ नया एक्सपेरिमेंट है। अगर संजय दत्त न होते तो ये अति सामान्य फिल्म मानी जाती।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App