ताज़ा खबर
 

Bhoomi Quick Review: एक पिता और बेटी की कहानी है संजय दत्त की कमबैक फिल्म

Bhoomi Movie Review: दर्द और तकलीफ से जूझती अपनी बेटी को इंसाफ दिलाने की कहानी है संजय दत्त की भूमि।

Bhoomi Movie Review: भूमि में अदिती राव हैदरी के पिता की भूमिका निभा रहे हैं संजय दत्त।

जेल से आने के बाद संजय दत्त की पहली फिल्म भूमि रिलीज होने वाली है। यह फिल्म संजू बाबा के साथ ही खुद उनके लिए काफी स्पेशल हैं। क्योंकि यह उनकी कमबैक फिल्म है। इस फिल्म में एक बाप और बेटी के रिश्ते को दिखाया गया है। कैसे एक बाप अपनी बेटी को दर्द से छुटकारा दिलाने के लिए समाज से अकेले भिड़ जाता है। यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आएगी। फिल्म में संजय की बेटी का किरदार अदिती राव हैदरी ने निभाया है जबकि मुख्य विलेन हैं शरद केलकर। केलकर की वजह से ही फिल्म में ट्विस्ट आता है।

फिल्म में अदिती यानि भूमि एक आदर्श और अपने पिता का कहना मानने वाली बेटी के किरदार में हैं। हर पिता की तरह अरुण (संजय दत्त) भी चाहते हैं कि उनकी बेटी को एक अच्छा लड़का मिले जिसके साथ वो अपना घर खुशी से बसाए। भूमि को ऐसा लड़का मिलता है नीरज (सिद्धांत गुप्ता) में जो उसे काफी प्यार करता है। दोनों के बीच की केमिस्ट्री को गाने में आप सभी देख चुके हैं। इसके बाद दोनों की शादी होने वाली होती है कि तभी भूमि की जिंदगी बदल जाती है। उसके साथ कुछ ऐसा होता है जिसकी वजह से लोग उसके चरित्र पर उंगलियां उठाते हैं और उसकी शादी टूट जाती है।

अपनी बेटी की हालत को अरुण देख नहीं पाता है। डर और गुस्सा उसे पूरी तरह से बदल देता है। इसके बाद वो उन लोगों से बदला और उन्हें दर्द देने के लिए निकल पड़ता है जिसकी वजह से उसकी बेटी की यह हालत होती है। क्या अरुण अपनी बेटी के साथ हुए अन्याय का बदला ले पाएगा? आखिर उसकी बेटी के साथ क्या होता है जो उसकी जिंदगी बदल जाती है? भूमि के साथ शरद केलकर क्या और क्यों बुरा करते हैं? यही है फिल्म की कहानी।

निर्माताओं ने पूरी कोशिश की है कि वो फिल्म के ट्विस्ट के बारे में पता ना चलने दे। इस काम में वो काफी हद तक सफल भी रहे हैं जिसकी वजह से ही लोगों के मन में फिल्म को लेकर उत्सुकता बनी हुई है। फिल्म के गाने जय माता दी को संजय ने अपनी आवाज दी है। फिल्म में सभी स्टार्स ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग की है जो निश्चित तौर पर फैंस को पसंद आएगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App