ताज़ा खबर
 

संजय दत्त की कमबैक मूवी ‘भूमि’ का फर्स्ट लुक जारी, देखें तस्वीर

Bhoomi First Look: 'भूमि' के पहले पोस्टर को संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- हर एक रुकावट वापसी के लिए होती है।

संजय दत्त की भूमि का पहला पोस्टर हुआ रिलीज।

संजय दत्त के फैंस को काफी समय से उनकी कमबैक फिल्म भूमि के पोस्टर, टीजर के रिलीज होने का इंतजार था। इसी वजह से निर्माताओं ने 24 जुलाई को फिल्म का पहला पोस्टर कर दिया है। इस पोस्टर में संजय दत्त की शक्ल नजर नहीं आ रही है। लेकिन उनके मुंह से खून निकलता हुआ साफ देखा जा सकता है। इसे नियो नॉयर फील दिया गया है। यह फिल्म पहले 4 अगस्त को रिलीज होने वाली थी जिसकी रिलीज डेट बदलकर अब 22 सितंबर कर दी गई है। पिछले साल फिल्म का लोगो जारी किया गया था। जिसपर 4 अगस्त रिलीज डेट लिखी हुई थी। संजय दत्त को आखिरी बार आमिर खान की पीके में देखा गया था। जेल से बाहर आने के बाद भूमि उनकी पहली फिल्म है।

‘भूमि’ के पहले पोस्टर को संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- हर एक रुकावट वापसी के लिए होती है। भगवान चाहते हैं कि पहले के मुकाबले आपके अंदर से बेहतर बाहर आए। #firstlook #bhoomi #thefilm #comingsoon #22ndseptember #2017 #love #grace #positivity #dutts #mumbai #movie #beautifullife #thankyougod बता दें कि संजय दत्त उस वक्त इमोशनल हो गए थे, जब उन्होंने भूमि की स्क्रिप्ट सुनी। इतना ही नहीं वह स्क्रिप्ट सुन कर रो भी पड़े थे। संजय इस बात से काफी सरप्राइज थे कि राजा शांडिल्या ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट दो महीने में ही कंपलीट कर ली।

यह फिल्म एक इमोशनल और सेंसेटिव रिवेंज ड्रामा है। जो एक बाप बेटी के रिश्ते को बयां करता है। संजय दत्त इस फिल्म में पिता की भूमिका निभा रहे हैं तो वहीं एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी इस फिल्म में उनकी बेटी का रोल प्ले कर रही हैं। दरअसल, इस फिल्म के लिए डायरेक्टर उमंग कुमार, प्रोड्यूसर संदीप सिंह और भूषण कुमार को डेडलाइन मिली हुई थी कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट का काम जल्दी से जल्दी निपट जाना चाहिए।

स्क्रिप्ट राइटर राजा शांडिल्या ने अब तक सिर्फ कॉमेडियन स्क्रिप्ट ही लिखी थी। लेकिन दो महीने में उन्होंने फिल्म भूमि की स्क्रिप्ट लिख डाली। इतना ही नहीं स्क्रिप्ट पढ़ते वक्त संजय पर इस का इतना असर पड़ा कि वह रोने लगे।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App