कृष्ण भगवान खून के आंसू रोए होंगे, जब आप लोग राम भक्तों की जान लिए- अखिलेश यादव पर बरसे निरहुआ, बोले- धिक्कार है

दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ ने वीडियो साझा कर अखिलेश यादव पर तंज कसा और कहा कि जिन्ना का नाम जपने वाले, धिक्कार है।

nirahua, akhilesh yadav
सपा नेता अखिलेश यादव पर भोजपुरी एक्टर ने कसा तंज (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव गाजीपुर की रथ यात्रा में दिए गए अपने एक बयान के कारण लोगों के निशाने पर आ गए हैं। उन्होंने गाजीपुर में रथ यात्रा के दौरान बिना किसी का नाम लिये कहा था कि एक रंग वाले चिलमजीवी कभी भी यूपी को खुशहाली के रास्ते पर नहीं ले जा सकते हैं। उनके इस बयान पर जहां एक तरफ साधु, संत समिति ने आपत्ति जताई है तो वहीं अब भाजपा भी उनका विरोध कर रही है। हाल ही में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ ने भी वीडियो शेयर कर सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर तंज कसा है। उन्होंने सपा नेता को हिंदुओं से नफरत करने वाला कहा है।

अखिलेश यादव को लेकर शेयर किया गया निरहुआ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। भोजपुरी सुपरस्टार ने अपने वीडियो में कहा, “अखिलेश जी, एक पार्टी और एक रंग से जो आपकी नफरत है वो तो जगजाहिर है। उसमें कुछ कहने की बात भी नहीं है।”

कविता के जरिए अखिलेश यादव को ताना मारते हुए निरहुआ ने कहा, “मैं तो केवल इतना कहना चाहता हूं कि मान ले लिये, सम्मान ले लिए, आप लोग तो यादवों का स्वाभिमान ले लिए। क्योंकि कृष्ण भगवान भी उस दिन खून के आंसू रोए होंगे, जिस दिन यही तुष्टिकरण की राजनीति करने के लिए आप लोग अयोध्या में राम भक्तों की जान ले लिए।”

निरहुआ ने सपा नेता को आड़े हाथों लेते हुए आगे कहा, “ठीक है, आप लोग ऐसे ही अपनी विचारधारा समय-समय पर बताते रहिए, ताकि धीरे-धीरे उनकी भी आंखें खुलें, जो आज भी भ्रम में हैं। जिन्ना की विचारधारा वाले आदमी हैं आप और अगर आपको मौका मिला तो इस देश और प्रदेश का आप क्या करेंगे, ये सबको पता होना चाहिए।”

निरहुआ यहीं नहीं रुके, उन्होंने वीडियो को साझा करते हुए लिखा, “भैया, आप तो मान ले लिए, सम्मान ले लिए और यादवों का स्वाभिमान ले लिए। कृष्ण भगवान भी खून के आंसू रोए होंगे, जब तुष्टिकरण की राजनीति में आप लोग अयोध्या में राम भक्तों की जान ले लिए। हिंदू होकर हिंदुओं से नफरत करने वाले, जिन्ना का नाम जपने वाले, धिक्कार है।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
अंग प्रदर्शन के अलावा बहुत कुछ दिखाने का पूनम पांडे का वादा
अपडेट