ताज़ा खबर
 

जब पवन सिंह ने रानी चटर्जी संग जीवन में कभी काम ना करने की कसम खा ली थी, जानिए वजह

पवन सिंह ने कहा कि मैं खुद को आइने में खड़ा होकर देखता हूं। मैं गलत होता तो अपने सही होने के प्रचार करता लेकिन मैं चुप रहना पसंद करता हूं।

पवन सिंह और रानी चटर्जी।

पवन सिंह (Pawan Singh) भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पॉवर स्टार कहे जाते हैं। हालांकि वे एक ऐसे कलाकार के रूप में गिने जाते हैं जिनके साथ काफी विवाद भी जुड़े हैं। भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) संग उनका विवाद जगजाहिर है। लेकिन एक समय ऐसा भी रहा जब पवन सिंह का रानी चटर्जी संग विवाद भी सुर्खियों में रहा करता था। हालांकि दोनों ने कभी इस पर खुलकर नहीं बोला। ना ही मीडिया में विवाद की वजह ही सामने आई लेकिन एक इंटरव्यू में रानी चटर्जी का नाम लेते हुए पवन सिंह ने कहा था कि उन्होंने रानी संग जीवन में कभी काम नहीं करने की कसम खा ली थी।

रानी चटर्जी और अक्षरा सिंह संग विवादों को लेकर सवाल पर पवन सिंह ने रानी चटर्जी का नाम लेते हुए कहा था कि जिंदगी में गलतफहमी किसी को हो जाती है। वो एक गलतफहमी थी जो अब दूर हो गई। पवन सिंह ने आगे कहा कि एक समय ऐसा था जब हमने सोच लिया था कि जीवन में उनके साथ कभी काम नहीं करूंगा। ना वो मेरे सामने आएंगी ना मैं उनके सामने जाऊंगा। लेकिन गलतफहमी दूर हुई और उन्हें लगा कि पवन सिंह सही है।

पवन सिंह ने कहा कि अब हम बात भी करते हैं और साथ में काम भी कर रहे हैं। वहीं अक्षरा सिंह को लेकर पवन सिंह ने कहा कि इस नाम के आगे मैं बस इतना ही बोल सकता हूं कि नो कमेंट। एक और बात बोलूंगा कि भगवान भला करे। बता दें कि इसी साल रानी चटर्जी संग पवन सिंह के कई गाने रिलीज हुए हैं। साड़ी पर के फोटो और बदनाम कर दोगी में रानी और पवन सिंह की केमिस्ट्री देखने को मिली थी।

वहीं बात को आगे बढ़ाते हुए पवन सिंह ने कहा कि मैं खुद को आइने में खड़ा होकर देखता हूं। मैं गलत होता तो अपने सही होने का प्रचार करता लेकिन मैं चुप रहना पसंद करता हूं। एक समय था जब मैं काफी इससे टूट गया था। मेरे दोस्त दीपक से कह दिया था कि मैं सिंगिंग और एक्टिंग लाइन छोड़ रहा हूं। उन्होंने मुझे हिम्मत दिया और समझाया कि आप ऑडियंस के लिए जीते हैं। आदमी कभी ना कभी टूटता है लेकिन दर्शकोंं के प्यार से मैं सबसे उबर जाता हूं।

Next Stories
1 दो साल फुटपाथ पर लिट्टी चोखा बेचा, फिल्म इंडस्ट्री में आया तो कोई मुझे मर्द नहीं समझता था; खेसारी लाल ने बयां किया दर्द
2 निरहुआ से ज्यादा उनकी को-एक्ट्रेस की है लोकप्रियता, आम्रपाली दुबे के लिए लोगों ने 49 बार देखी थी यह फिल्म
3 पवन सिंह चुप रहता है फिर भी उसी की बातें होती हैं- जब BJP में बैकफुट पर रहने पर बोले थे पवन सिंह
यह पढ़ा क्या?
X