ताज़ा खबर
 

कभी बड़े बैनर ने काम नहीं दिया, जब रानी चटर्जी का छलका दर्द- लोग कहा करते थे इसे एक्टिंग नहीं आती, ये हीरोइन जैसी नहीं दिखती

रानी चटर्जी इन दिनों श्रीमान श्रीमती भोजपुरी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके साथ ही रानी भोजपुरी फिल्म ‘लेडी सिंघम’ की भी शूटिंग कर रहीं हैं।

मस्तराम एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने आगे कहा था कि जो फिल्मों के हीरो होते थे वे कास्ट नहीं होने देते थे।

मस्तराम वेब सीरीज से OTT प्लेटफॉर्म पर कदम रखने वालीं भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी भी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में उपेक्षा की शिकार हुई हैं। रानी चटर्जी ने इस बात का जिक्र खुद उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कही थी। रानी चटर्जी ने कहा था कि करियर के शुरुआती दिनों में उन्हें लोग कहा करते थे कि मैं हीरोइन जैसी नहीं दिखती। मुझे डांस नहीं आता।

रानी ने अपने दर्द का बयां करते हुए कहा था कि जब मैं बहुत नई थी और कम उम्र की थी और इंडस्ट्री का बिल्कुल नॉलेज नहीं था। लोग मेरे बारे में कैसी कैसी बातें किया करते थे। उन्होंने कहा कि साल 2004 में मनोज तिवारी के साथ ऐतिहासिक फिल्म ‘ससुरा बड़ा पइसावाला’ फिल्म देने के बावजूद एक्टर मेरे साथ काम नहीं करना चाहते थे।

मस्तराम एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने आगे कहा था कि जो फिल्मों के हीरो होते थे वे कास्ट नहीं होने देते थे। क्योंकि उनको मैं हीरोइन जैसी नहीं लगती थी। वे कहा करते कि मुझे डांस नहीं आता। मेरी शक्ल हीरोइन जैसी नहीं लगती। हर कोई कहता था कि ये नई है और इसे एक्टिंग नहीं आती। एक्ट्रेस ने कहा था कि इसके बाद कई बड़े बैनर आ गए। उन्होंने कहा कि मैंने कभी भी बड़े बैनर में काम नहीं किया। ये भी कह सकते हैं कि उन्होंने मुझे कास्ट नहीं किया। लेकिन जब कुछ बन गई तो मैंने फिर उनमें दिलचस्पी नहीं दिखाई।

रानी ने कहा था कि शुरुआत में कई बार लगता था कि यार इतनी बड़ी फिल्म में मुझे कास्ट नहीं किया। कई बार ऐसा हुआ कि बोला गया, तुम फिल्म में हो। लेकिन शूटिंग के वक्त फिल्म में किसी और हीरोइन को ले लिया जाता था। मस्तराम एक्ट्रेस रानी ने कहा था, एक वक्त ऐसा भी आया जब भोजपुरी के स्टार एक्टर मेरे साथ फिल्म नहीं करना चाहते थे। लेकिन मैंने इसे चुनौती के तौर पर लिया।

गौरतलब है कि रानी चटर्जी इन दिनों श्रीमान श्रीमती भोजपुरी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। B4U Motion Picture के बैनर तले बन रही है इस फिल्म के निर्देशक हैं अजय झा और निर्माता हैं अजय के ओझा और संदीप सिंह। इस फिल्म में लीड रोल में रानी चटर्जी और आदित्य ओझा नजर आएंगे। इसके साथ ही रानी भोजपुरी फिल्म ‘लेडी सिंघम’ की भी शूटिंग कर रहीं हैं। इस फिल्म में वह एक महिला पुलिस अधिकारी के रोल में नजर आएंगी। जिसमें बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर भी दिखाई देगें।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रवि किशन-जया बच्चन के विवाद पर बोले खेसारी लाल- मुझे जानना ही नहीं किसने क्या बोला, उनमें मुझमें फर्क है
2 ‘हमारा घर ढहने की वजह से पड़ोस के घर में हुआ था मेरा जन्म’, जब इंटरव्यू के दौरान खेसारी लाल के छलके आंसू
3 Bhojpuri: आखिर क्यों अंग्रेजी नहीं बोल पाते हैं खेसारी लाल यादव, भोजपुरी सुपरस्टार ने सुनाया दिलचस्प किस्सा
यह पढ़ा क्या?
X