ताज़ा खबर
 

इतना गंदा एक्टर कहां से ले आए आप’, जब Khesari Lal Yadav के लिए रानी चटर्जी ने कह दी थी ऐसी बात

Bhojpuri Actor Khesari Lal Yadav And Rani Chatterjee: खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी की फिल्म जानम 2015 में आई थी। इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इसके आलावा भी रानी और खेसारी ने साथ में कई फिल्में कीं हैं। वहीं खेसारी की हालिया फिल्म की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्म कुली नंबर वन है।

Author Published on: May 17, 2019 6:50 PM
खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी ने जानम फिल्म में साथ काम किया था।

Khesari Lal Yadav: भोजपुरी के सुपरस्टार खेसार लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। आज के दौर में वह भोजपुरी के कामयाब एक्टर और गायक के तौर पर अपनी पहचान स्थापित कर ली है। लेकिन एक समय ऐसा भी था जब खेसारी लाल यादव को एक्टर बनने के लिए मुंबई में प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स के ऑफिसों के चक्कर लगाने पड़े थे। इसी दौरान एक प्रोड्यूसर ने खेसारी लाला के साथ एक फिल्म करने को लेकर भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी से मुलाकात कराई। रानी ने खेसारी लाल को देखते ही प्रोड्यूसर से ऐसी बात कह दी थी कि खेसारी लाल आज भी वह बात भूल नहीं पाएं हैं। इस बात का खुलासा खुद खेसारी लाल यादव ने अपने एक लाइव शो के दौरान कही थी।

बतौर खेसारी मेरी पहली फिल्म को लेकर जब प्रोड्यूर ने रानी चटर्जी से मुलाकात कराई तो उन्होंने देखते ही कहा था कहां से इतना गंदा एक्टर ले आए आप। आज वही रानी चटर्जी मुझसे कहतीं हैं कि मिलकर कुछ अच्छी फिल्म बनाते हैं। बता दें कि खेसारी की एक्टर बनने की राह काफी संघर्षों से होकर गुजरी है। एक्टर बनने से पहले खेसारी लाल यादव दूध बेचते थे। इसके बाद वह दिल्ली में ठेले पर लिट्टी चोखा भी बेचा था। बचपन से गाने के शौक ने उनको सिंगर से भोजपुरी का सुपरस्टार बना दिया।

बता दें कि खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी की फिल्म जानम 2015 में आई थी। इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इसके आलावा भी रानी और खेसारी ने साथ में कई फिल्में कीं हैं। वहीं खेसारी की हालिया फिल्म की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्म कुली नंबर वन है। इस फिल्म में खेसारी लाल के साथ भोजपुरी की खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी ने काम किया है। इसके आलावा पूजा गांगुली, संजय पांडेय, देव सिंह, महेश आचार्य ने काम किया है। इस फिल्म को लाल बाबू पंडित ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Pawan Singh के साथ काजल राघवानी के डांस ने तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड, 27 करोड़ के पार पहुंचे व्यूज
2 ‘मर्द को लड़की बनना कैसे पसंद होगा’, आरजे के सवाल पर भड़क गए थे Khesari Lal Yadav
3 ‘भतार अइहें होली के बाद’ पर सपना चौधरी का डांस वीडियो वायरल, देखते रह गए Khesari Lal
जस्‍ट नाउ
X