ताज़ा खबर
 

जब चौथी क्लास में प्यार में पड़ सदमें में चली गईं थीं Amrapali Dubey, करना चाहती थीं शादी

Amrapali Dubey लव मैरिज करना चाहती हैं। शादी को लेकर उनको बचपन से एक ही ख्वाहिश है कि कमाने से लेकर सारी जरूरत की चीजें वो खुद कर लेंगी लेकिन पति से एक ही अपेक्षा करेंगी कि वह ईमानदार हो।

Author Updated: October 19, 2019 3:53 PM
आम्रपाली दुबे। फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम।

Amrapali Dubey: भोजपुरी सिनेमा की क्वीन कही जाने वाली आम्रपाली दुबे 40 की उम्र में शादी करना चाहती हैं। हाल के इंटरव्यू में इस बात का उन्होंने खुलासा किया है। लेकिन इसी के साथ उन्होंने स्कूल के वक्त पहले क्रश के बारे में बात करते हुए कहा कि वह उस लड़के से बहुत प्यार करती थीं और शादी करना चाहती थीं। शादी की बात पर आम्रपाली कहती हैं, मैंने मां से बोल दिया था कि जब 40 साल की हो जाऊंगी तब करूंगी शादी। मां का रिएक्शन आया कि तू साफ साफ क्यों नहीं कह देती कि हम तेरी शादी की उम्मीद ही छोड़ दें।

आम्रपाली दुबे के मुताबिक ये चीजें प्लान करके नहीं होती हैं बल्कि जब आपकी जिंदगी में वो राइट पर्सन आ जाता है सब चीजें होती चली जाती हैं। आम्रपाली दुबे लव मैरिज करना चाहती हैं। शादी को लेकर उनको बचपन से एक ही ख्वाहिश है कि कमाने से लेकर सारी जरूरत की चीजें वो खुद कर लेंगी लेकिन पति से एक ही अपेक्षा करेंगी कि वह ईमानदार हो। अपने पहले क्रश के याद करते हुए आम्रपाली दुबे मुंबई की बारिश को उससे कहीं ज्यादा याद करती हैं और कोसती भी हैं। तब से वह बारिश को पसंद नहीं करती हैं।

View this post on Instagram

Rajmahal 😍🙈🔥

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

पहले क्रश को लेकर आम्रपाली दुबे स्कूल के टाइम में लौटती हैं और कहती हैं कि वह स्कूलिंग के दौरन एक लड़के को बहुत पसंद करती थीं। आम्रपाली दुबे उसे लड़के का नाम नहीं लेती, इसलिए कि उसकी एक अब गर्लफ्रेंड है। कहती हैं कि उसका नाम लूंगी तो बेचारा पिटा जाएगा। आम्रपाली बताती हैं। वह तब चौथी कक्षा में थीं और उसी में वह लड़का भी पढ़ता था। आम्रपाली कहती हैं उनको उस लड़के से एक साल में प्यार हो गया था और उससे ही शादी करना चाहती थीं।

बारिश से नफरत को लेकर कहती हैं कि जब समर वेकेशन हुआ उस दौरान उनका मन काफी खुश रहता था लेकिन छुट्टियों के बाद जैसे ही 5वीं क्लास की पढ़ाई शुरू हुई तब आम्रपाली दुबे को सदमा लग गया ये जानकर कि वह लड़का अब उनकी क्लास में ही नहीं है जिससे शादी करने के सपने देखा करती थीं। वह लड़का किसी और डिवीजन में चला गया था। उस वक्त हो रही बारिश से इसलिए नफरत हो गई कि मैं कितनी उदास हूं, मेरा दोस्त मेरे पास नहीं है और ये बारिश हुए जा रही है। तो होमवर्क कंप्लीट करने के चक्कर में लव कंप्लीट नहीं हो पाया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अब रितू सिंह-Khesari Lal की जोड़ी हुई हिट, ‘जवनिया में घून लग जाई’ वीडियो सॉन्ग हुआ वायरल
2 ‘हम वही हैं जो सबका दिल में आग लगा के रखे हैं’, बिहारी गर्ल बन Akshara Singh ने कही ऐसी बात
3 Karwa Chauth 2019 Songs, Bhojpuri Geet & Song, Mp3: आम्रपाली दुबे से लेकर मोनालिसा तक, सुनिए इन टॉप भोजपुरी हीरोइनों पर फिल्माया करवा चौथ का गाना