जब आम्रपाली दुबे ने Nirahu को बोला था लल्लू, बताई उनकी सबसे बुरी आदत

निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म ‘लल्लू की लैला’ रिलीज होने को तैयार है। हाल ही में इसका फर्स्ट लुक जारी किया गया था।

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे। (फोटो सोर्स-सोशल मीडिया)

Amrapali Dubey: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) निरहुआ के साथ स्क्रीन पर जोड़ी काफी जमती है। इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म लल्लू की लैला (Lallu Ki Laila) को लेकर व्यस्त चल रहे हैं। इस फिल्म को लेकर एक बार मीडिया से बातचीत के दौरान आम्रपाली दुबे ने निरहुआ को लल्लू कह दिया था। इसके साथ ही उनकी बुरी आदत के बारे में भी बताईं थीं। दरअसल आम्रपाली दुबे से एक रिपोर्टर ने पूछा था कि दिनेश को लेकर कुछ ऐसी बात बताइए जिसमें दिनेश जी लल्लू हैं। आम्रपाली दुबे इसपर कुछ कहने से हिचकिचाती हैं। हंसते हुए वह कहती हैं दिनेश जी मारेंगे। खबर ट्रेंड होने लगेगी। दिनेश के लल्लू होने की बात पर खूब हंसती हैं।

आम्रपाली ने निरहुआ को लल्लू कहते हुए कहा था कि, ‘दिनेश जी इसलिए लल्लू हैं कि उनमें एक बुरी आदत है। वह जब भी खाना खाते हैं एक रोटी को दो ही कौर( बाइट) में ही खा जाते हैं। मैं कम से कम एक रोटी को दस कौर में खाती हूं लेकिन वह जब भी किसी से बात करते हुए खाना खाते हैं, गर्म-गर्म रोटी को दो बार में ही खा जाते हैं। वह बात करते-करते भूल जाएंगे कि कितना खा लिए। ये चीज मुझे बहुत इरिटेट करती है। मैं कहती हूं कि क्या लल्लू की तरह बर्ताव करते हैं। मैं जब टोकती हूं तो वे कहते हैं तुम्हारी टीचिंग की जरूरत नहीं है, खाने दो मुझे।’

https://www.instagram.com/p/ByKkdTmHsif/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

आम्रपाली दुबे आगे कहती हैं कि हमारी इंडस्ट्री में इतना विजी शेड्यूल भी नहीं रहता है कि जल्दी-जल्दी खाना पड़े। ऐसा कोई टाइम बाउंड नहीं रहता कि आधे मिनट में खाना कंप्लीट करना हो। बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म लल्लू की लैला जल्दी ही रिलीज होने वाली है। हाल ही में इसका फर्स्ट लुक जारी किया गया था। इस फिल्म को सुशील कुमार उपाध्याय ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में संगीत मशहूर संगीतकार मधुकर आनंद ने दिया है जबकि फिल्म की कहानी संजय राय ने लिखी है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

पढें Bhojpuri समाचार (Bhojpuri News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट