ताज़ा खबर
 

‘चुप बे चपड़गंजू’, जब भोजपुरी एक्टर Vinay Anand ने कर दी थी देव आनंद की बोलती बंद

विनय आनंद ने फिल्म 'लो मैं आ गया' से हिंदी फिल्मों में एंट्री किया था। दिल ने फिर याद किया से उनको पहचान मिली। फिलहाल वह भोजपुरी के जाने माने फिल्म एक्टर हैं।

फिल्म एक्टर विनय आनंद और देव आनंद। (फोटो सोर्स-सोशल मीडिया)

Bhojpuri Actor Vinay Anand: एक्टर गोविंदा के भांजे और फिल्म स्टार विनय आनंद कई हिंदी फिल्में कर चुके हैं। हिंदी फिल्मों से इतर उनकी पहचान भोजपुरी को लेकर ज्यादा रही लेकिन अपने करियर के शुरुआती दिनों में भी उनके डांस और एक्टिंग के कई बॉलीवुड एक्टर्स फैन रहे। इस सूची में मशहूर एक्टर-डायरेक्टर देव आनंद भी थे। वे पहली नजर में ही विनय आनंद के हुनर को भांप लिए थे और उनको अपनी फिल्म में लेने के लिए फोन कर दिया, लेकिन विनय आनंद किसी शख्स का मजाक समझ फोन पर ही डांट कर उनकी बोलती बंद कर दी थी।

इस वाकये को याद करते हुए विनय आनंद ने एक इंटरव्यू में कहा था- ‘गोविंदा के घर में एक फोन आया था। जब मैंने फोने उठाया तो उधर से आवाज आई। हैलो! मैं देव आनंद बोल रहा हूं। मुझे विनय आनंद से बात करनी है। उधर से देव आनंद की आवाज सुनकर लगा कि कोई मेरे साथ मजाक कर रहा है। मैंने भाई क्यों मजाक कर रहा है।’ विनय ने बताते हैं कि गोविंदा जी के घर में लोग करिश्मा कपूर, करीना कपूर बनकर अलग-अलग आवाजों में फोन कर मस्ती करते थे। उनको लगा कोई देव आनंद की एक्टिंग कर रहा है। कोई उनकी टांग खींचने की कोशिश कर रहा है।

सामने से दुबारा वही आवाज सुनाई दी कि मैं देव आनंद बोल रहा हूं विनय आनंद से बात करनी हैं। इतना सुनने के बाद ही विनय ने कहा चुप बे चपड़गंजू मैं शत्रुघ्न सिन्हा बोल रहा हूं। फोन रख। इतना बोलना था कि देव साहब ने डर के मारे फोन रख दिया।

विनय आनंद ने आगे बताया था कि, ‘इसके बाद सुबह देव साहब के घर से उनका कोई खास आदमी आया मुझे लेने। मैं फिर हैरान रह गया। उस आदमी के साथ गया तो देव साहब ने मुझे गले लगा लिया। देव साहब कहा कि तुम्हारी फिल्म ‘लो मैं आ गया’ का ट्रेलर देखा तुम अच्छे डांस कर लेते हो। क्या तुम मेरी फिल्म में गेस्ट एपियरेंस दे सकते हो।’ इस घटना को याद करते हुए विनय ने कहा था कि उसके बाद देव साहब के साथ कई फिल्में की।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X