ताज़ा खबर
 

जब नामर्द कहने पर इस परिवार पर बुरी तरह भड़के गए थे खेसारी लाल, दे दी थी चेतावनी

खेसारी लाल ने कहा था कि शुरू में पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री मुझे नकारती थी। लोग मुझे मर्द नहीं समझते थे। कहते थे ये मर्द नहीं ये तो औरत है...

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव।

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव इस बात का कई बार जिक्र कर चुके हैं कि शुरुआती दिनों में उन्हें इंडस्ट्री में मर्द ही नहीं समझा जाता था। ऐसे ही कमेंट्स को लेकर खेसारी लाल ने फिल्म निर्देशक राजकुमार पांडे और उनके बेटे चिंटू पांडे पर काफी नाराजगी जाहिर की थी। खेसारी लाल ने कहा था कि एक परिवार है जिसको मैं मर्द नजर नहीं आता हूं। खेसारी लाल ने तब लाइव आकर काफी गुस्सा जाहिर किया था।

खेसारी लाल यादव ने पिता पुत्र पर हमला बोलते हुए कहा था कि इस परिवार को मैं मर्द नजर नहीं आता। मर्द नजर आने के लिए क्या करूं मैं। खेसारी लाल ने कहा था कि गोविंदा से लेकर कमल हासन तक ने फिल्मों में साड़ी पहना तो क्या वह मर्द नहीं हैं। यहीं नहीं खेसारी ने उनकी फिल्मों को फ्लॉप बताने पर कहा था कि मेरी फिल्म मेहंदी लगा के रखना को फ्लॉप बतातें हैं। ये भी कहते हैं कि मैं साल में एक फिल्म कर रहा हूं। लेकिन उनको बता दूं कि 7 साल में 70 फिल्में करने का मेरा ही रिकॉर्ड है।

जिम से लाइव आते हुए खेसारी लाल ने बकायदा बाइशेप दिखाते हुए कहा था कि वह (चिंटू और उनके पिता) कह रहे हैं कि मिल जाएगा तो मारूंगा। मैं फिर बोल रहा हूं, अगर मैं पकड़ लूंगा न तो पूरा खानदान लग जाएगा हाथ छुड़ाने में। और ये अहंकार में आकर नहीं बोल रहा हूं बल्कि जनता के दिए हुए पॉवर से बोल रहा हूं। और मैं अब अच्छा सिनेमा कर रहा हूं इसलिए कम फिल्में कर रहा हूं। आप अपना देखो आपकी 50 फिल्में फ्लॉप हैं। और मारने की बात है तो मैं चाहूंगा कि आप मेरे सामने आकर मारने की बात करें। मैं आपका सम्मान करूंगा।

बता दें हाल ही में खेसारी लाल ने मर्द वाली बात पर कहा कि मैंने अपने एक एलबम में साड़ी पहनकर परफॉर्म किया था। जो काफी हिट हुआ। इसके बाद चार-पांच गानों में मैंने साड़ी पहन कर परफॉर्म किया। इसी वजह से इंडस्ट्री के कुछ लोग मुझे मर्द ही नहीं समझते थे। इसी बाबत एक और इंटरव्यू में खेसारी लाल ने कहा था कि शुरू में पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री मुझे नकारती थी। लोग मुझे मर्द नहीं समझते थे। कहते थे ये मर्द नहीं ये तो औरत है और ऐसे लोग हीरो नहीं बनते। लेकिन मैंने अपनी परछाईं बदली।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 फोटो लेबे वाला दूरे से नहीं हमरा करोना होई त…, छपरा में राजद प्रत्याशी के प्रचार के दौरान बोले खेसारी लाल
2 पवन सिंह संग ‘जंग’ करने के बाद बड़े परदे से क्यों गायब हो गए सिंगर मोहन राठौर, सामने आई ये वजह
3 जब भोजपुरी एक्ट्रेस शुभी शर्मा को एक युवक ने की बदनाम करने की कोशिश, आ गई थीं तनाव में, दर्ज़ कराया था केस
यह पढ़ा क्या?
X