या तो फांसी लगा लो या अपने लिए लड़ो- जब पवन सिंह से ब्रेकअप के बाद टूटीं अक्षरा सिंह, हालत देख पिता ने कही थी ऐसी बात

अक्षरा सिंह का कहना है पवन सिंह से ब्रेकअप के बाद वो डिप्रेशन में चलीं गईं थीं और उन्होंने सुसाइड करने का मन बना लिया था। उनकी ऐसी हालत देख तब उनके पिता ने उन्हें रास्ता दिखाया था।

pawan singh, akshara singh, bigg boss ott
पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी एक वक़्त सुपरहिट थी (photos- File/Akshara Singh/Instagram)

भोजपुरी अभिनेत्री और Big Boss OTT की कंटेस्टेंट अक्षरा सिंह ने हाल ही में अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए हैं। पवन सिंह से ब्रेकअप के बाद उन्होंने आरोप लगाए थे कि उनके साथ मारपीट हुई और उनका करियर बर्बाद करने की कोशिश हुई। अब अक्षरा सिंह का कहना है कि उस दौर में वो डिप्रेशन में चलीं गईं थीं और उन्होंने सुसाइड करने का मन बना लिया था। उनकी ऐसी हालत देख तब उनके पिता ने उन्हें रास्ता दिखाया था।

बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में अक्षरा सिंह ने कहा कि जब वो टूट चुकीं थीं तब उनके पिता ने उन्हें समझाया था। भोजपुरी अभिनेत्री ने बताया, ‘जिस समय मैं डिप्रेशन के दौर से गुजर रही थी, ऐसा लग रहा था कि अब मेरे रास्ते बंद हो गए..मेरे पास मरने के अलावा कोई चांस नहीं है। उस वक्त मेरे पिता ने मुझे बुलाया और कहा कि तुमको किस बात का डर है? तुम करना क्या चाहती हो?’

अक्षरा सिंह ने अपने पिता को बताया कि वो कुछ नहीं करना चाहतीं हैं। तब उनके पिता ने उनसे कहा था, ‘तुम्हारा बाप बनकर मैं तुमसे कह रहा हूं…या तो तुम जाओ… फांसी लगा लो और मर जाओ। सुसाइड करो अभी तुरंत या फिर लड़ो। तुम्हारे पास दो ऑप्शन है, जो करना है करो। मैं एक बाप के नाते संतुष्ट हो जाऊंगा कि मेरी बेटी को मरना था वो मर गई।’ अक्षरा सिंह ने आगे बताया था, ‘ये बात मुझे बहुत बड़ा तमाचा लगा और उस दिन से मैंने सोचा कि मैं कभी मुड़कर पीछे नहीं देखूंगी।’

इसी दौरान अक्षरा सिंह ने कहा कि जिस रात पवन सिंह की शादी थी, उन्हें कमरे में कैद कर दिया गया था। उन्होंने किसी तरह खुद को बचाया था। पवन सिंह और अक्षरा सिंह का अफेयर काफी समय तक सुर्खियों में रहा था। बाद में अचानक पवन सिंह ने ज्योति से शादी कर ली जिसके बाद विवाद शुरू हुआ था।

बहरहाल, अक्षरा सिंह भोजपुरी की स्थापित अभिनेत्री बन चुकीं हैं जिन्हें हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में गिना जाता है। उन्होंने टेलीविजन में भी काफी काम किया है। धारावाहिक, ‘काला टीका’ में अक्षरा सिंह ने माधुरी जैन का किरदार निभाया था। उन्होंने धारावाहिक ‘पोरस’ और ‘सर्विस वाली बहू’ में भी काम किया।

पढें Bhojpuri समाचार (Bhojpuri News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट