ताज़ा खबर
 

VIDEO: वायरल हुआ खेसारी लाल का नया गाना ‘ठीक है’, मिले 60 लाख से ज्यादा व्यूज़

यह गाना खेसारी लाल यादव के एल्बम 'प्रेमिका मिल गईल' का है। गाने में म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है। गाने के लीरिक्स आजाद सिंह और प्यारेलाल कविजी ने लिखे हैं।

अभिनेता खेसारी लाल यादव का नया गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है। फोटो सोर्स- (वीडियो स्क्रीनशॉट)

खेसारी लाल यादव को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का सफल अभिनेता कहा जाता है। अपनी एक्टिंग के दम पर इस अभिनेता ने फिल्म इंडस्ट्री को कई सारी बेहतरीन फिल्में दी हैं। खास बात यह भी है कि खेसारी लाल यादव की पहचान जितनी एक बेहतरीन एक्टर के तौर पर है उन्हें इस फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन सिंगर के तौर पर भी उतना ही जाता है। हाल ही में खेसारी लाल यादव का गाना ‘ठीक है’ इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। यूट्यूब पर इस गाने को 60 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। यह गाना खेसारी लाल यादव के एल्बम ‘प्रेमिका मिल गईल’ का है। गाने में म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है। गाने के लीरिक्स आजाद सिंह और प्यारेलाल कविजी ने लिखे हैं। इस एल्बम के निर्माता सोनू कुमार पांडे हैं। यह गाना अभी ऑडियो फॉरमेंट में यूट्यूब पर अपलोड किया है। इस गाने को लोगों ने काफी पसंद किया है।

आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव पर बीते शनिवार को बिहार के वैशाली जिले में हमला भी हुआ था। खेसारी लाल यादव यहां शहीदों के सम्मान में एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। इसी दौरान वहां कुर्सियां चलने लगीं और कुछ लोग स्टेज पर चढ़कर जबरदस्त हंगामा करने लगे। खेसारी लाल यादव ने जब उस वक्त अपनी टीम के साथ वहां से निकलने की कोशिश की थी तो उनकी गाड़ी पर जमकर पथऱाव किया गया था। इस हमले में उनकी गाड़ी के शीशे चकनाचूर हो गए थे और कई लोगों को चोटें भी आई थीं। इस हमले के बाद खेसारी लाल यादव ने फेसबुक पर अपना एक वीडियो डालकर किसी सुधीर सिंह नाम के शख्स पर हमला करने का आरोप लगाया था। इस वीडियो में अभिनेता रोते हुए भी नजर आए थे।

हाल ही में खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘बलम जी लव यू’ भोजपुरी पर्दे पर रिलीज की गई है। यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर बेहतरीन कमाई कर रही है। फिल्म में अभिनेता भोजपुरी की चार अभिनेत्रियों के साथ इश्क लड़ाते नजर आए हैं। इस फिल्म के भी कई गाने इंटरनेट पर काफी हिट हुए हैं। लोगों को यह फिल्म और फिल्म के गाने दोनों काफी पसंद आए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App