ताज़ा खबर
 

‘विकास दुबे का अंत, बच गए सभी महंत’; सोशल मीडिया पर वायरल हुआ दुर्दांत अपराधी पर गाया यह बिरहा

ओम प्रकाश द्वारा गाए इस बिरह गान में विकास दुबे के बचपन से लेकर उसके अपराधी बनने तक की कहानी को पूरे सिलसिलेवार ढंग से बताया गया है।

Vikas Dubey Ka Ant Birha 2020, विकास दुबे का अंत, बच गए सभी महंत, Om Prakash Diwana,ओम प्रकाश के गाए इस बिरहा में विकास दुबे के अपराध की पूरी दुनिया से परिचय कराया गया है।

कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाले दुर्दांत अपराधी विकास दुबे के काले कारनामे की कहानी अब बिरहा के माध्यम से इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। भोजपुरी सिंगर और बिरहा में खास स्थान रखने वाले ओम प्रकाश दीवाना का हाल ही में विकास दुबे पर गाया बिरहा- ‘विकास दुबे का अंत बच गए सभी महंत’ की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा है।

ओम प्रकाश द्वारा गाए इस बिरहा में विकास दुबे के बचपन से लेकर उसके अपराधी बनने तक की कहानी को पूरे सिलसिलेवार ढंग से बताया गया है। इस बिरहा में बताया गया है कि छात्र जीवन में ही विकास दुबे अपराध में लिप्त हो गया था।

वहीं आगे विकास दुबे की ऋचा से भगाकर शादी करने की कहानी को बयां किया गया है। बताया गया है कि ऋचा के मां-बाप को विकास दुबे पसंद नहीं था। बात नहीं बनता देख विकास दुबे ऋचा को भगाकर ले गया और शादी कर लिया। यह साल था 1997 का।

ओम प्रकाश के गाए इस बिरहा में विकास दुबे के अपराध की पूरी दुनिया से परिचय कराया गया है। 1 घंटे के इस बिरहा को ओम प्रकाश ने अपने यूट्यूब चैनल दीवाना म्यूजिक पर रिलीज किया है। 18 जुलाई को रिलीज हुए इस भोजपुरी बिरहा को लाखों बार देखा जा चुका है। इस बिरहा को लिखने और गाने का काम ओम प्रकाश ने किया है। वहीं म्यूजिक दिया है सौरंग और धनंजय सिंह ने।

ओम प्रकाश के अलावा और भी कई बिरहा और भोजपुरी लोक गायकों ने विकास दुबे पर गीत गा चुके हैं। गौरतलब है कि 10 जुलाई को विकास दुबे यूपी पुलिस द्वारा एनकाउंटर में मारा गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘इस आदमी की वजह से गांव में मातम फैल गया’, जब प्रोग्राम में मचे भगदड़ को लेकर खेसारी लाल पर बरस पड़े थे विनय बिहारी
2 ‘वह शुरू से ही बोल्ड रही हैं लेकिन…’, ‘मस्तराम’ में रानी चटर्जी के इरोटिक सीन पर बोलीं स्मृति सिन्हा
3 आर्थिक दिक्कतों के चलते स्लम में बीता था ‘निरहुआ’ का बचपन, अब भोजपुरी के सबसे डिमांडिंग एक्टर; जानिये- हर फिल्म से कितना कमाते हैं
ये पढ़ा क्या?
X