ताज़ा खबर
 

Video: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली ने इस सुपरस्टार को कह दिया- हाइट देखी है अपनी

इस सफल अभिनेत्री ने अब एक भोजपुरी सुपरस्टार को कह दिया है कि 'तेरी तो हाइट भी मुझसे नहीं मिलती'। अभिनेता को ऐसा कहते हुए आम्रपाली दुबे ने एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर डाला है।

भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दूबे फोटो सोर्स – (इंस्टाग्राम, @amrapalidubey)

आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सफलतम अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हैं। इस सफल अभिनेत्री ने अब एक भोजपुरी सुपरस्टार को कह दिया है कि ‘तेरी तो हाइट भी मुझसे नहीं मिलती’। अभिनेता को ऐसा कहते हुए आम्रपाली दुबे ने एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर डाला है। दरअसल सोशल मीडिया पर आम्रपाली दुबे के कई प्रशंसक हैं। आम्रपाली दुबे अक्सर अपने प्रशंसकों के लिए अपनी तस्वीर या वीडियो डालती रहती हैं। यह खास वीडियो भी इस अभिनेत्री ने अपने चाहने वालों के डाला है। इस वीडियो में जिसे आम्रपाली दुबे हाइट को लेकर बोल रही हैं वो और कोई नहीं बल्कि भोजपुरी सिनेमा जगत के सुपर हिट हीरो दिनेश लाल यादव निरहुआ हैं।

दरअसल यह निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक लिप सिंकिग वीडियो है। इस वीडियो में दोनों मस्ती करते नज़र आ रहे हैं। वीडियो में शाहिद कपूर और सोनाक्षी की फिल्म आर.राजकुमार के ऑडियो ट्रैक का इस्तेमाल किया गया है। वीडियो में आम्रपाली निरहुआ से कह रही हैं कि ‘तेरी तो हाइट भी मुझसे नहीं मिलती।’ जवाब में निरहुआ कहते हैं कि ‘तो क्या सिर्फ अमिताभ बच्चन से प्यार करेगी…अपना वजन देखा है मैं भी तो एडजस्ट कर रहा हूं’। इसके बाद आम्रपाली कहती हैं ‘सब मुझसे शादी करना चाहते हैं।’ इस पर निरहुआ जवाब देते हैं ‘ये मैं तुझे प्यार करता हूं।’

View this post on Instagram

@dineshlalyadav 😍❤️

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी सुपरहिट मानी जाती है। इस जोड़ी ने अब तक कई हिट फिल्में इस इंडस्ट्री को दी हैं। मलेशिया में हाल ही में आयोजित हुए अंतरराष्ट्रीय फिल्म अवार्ड समारोह में भी इन दोनों कलाकारों का जलवा देखने को मिला था। अभिनेत्री आम्रपाली दुबे को जहां इस समारोह में बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक का अवार्ड दिया गया है तो वहीं दिनेश लाल यादव निरहुआ को समारोह में बेस्ट एक्टर के खिताब से नवाजा गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App