X

VIDEO: जब भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दूबे की लग गई लॉटरी, निरहुआ रह गए दंग

बहरहाल आपको बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली दूबे की अंतिम फिल्म 'बॉर्डर' भोजपुरी पर्दे पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। जल्दी ही इन दोनों की फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' भी आने वाली है।

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दूबे और अभिनेता दिनेश लाल यादव की जोड़ी भोजपुरी फिल्मों की सुपरहिट जोड़ियों में से एक है। ऑन स्क्रीन के अलावा ऑफ स्क्रीन भी दोनों की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आती है। रियल लाइफ में यह दोनों काफी अच्छे दोस्त माने जाते हैं। अक्सर यह दोनों अपनी तस्वीरें या वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। सोशल मीडिया पर इनके हजारों प्रशंसकों को इनकी तस्वीरें हमेशा पसंद आती हैं। हाल ही में दिनेश लाल यादव जिन्हें भोजपुरी फिल्मों में निरहुआ के नाम से भी जाना जाता है ने आम्रपाली दूबे के साथ अपना एक और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में यह दोनों एक मजेदार डायलॉग पर लिप सिंकिंग करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में नजर आ रहा है कि आम्रपाली दूबे निरहुआ से कहती हैं कि उनकी 10 करोड़ की लॉटरी लग गई है। यह बात सुनकर निरहुआ काफी खुश होते हैं। इसके बाद आम्रपाली दूबे उनसे कहती हैं कि जल्दी से वो अपना सामान पैक कर लें। आम्रपाली की यह बात सुनकर निरहुआ को ऐसा लगता है कि वो उन्हें कहीं घूमने जाने के लिए कह रही हैं लिहाजा निरहुआ उनसे पूछते हैं कि कपड़े गर्मी के पैक करने हैं या फिर ठंड के…? इसपर आम्रपाली दूबे उन्हें जवाब देती हैं कि वो उन्हें (निरहुआ) अपने कपड़े पैक कर घर से निकल जाने के लिए कह रही है। आम्रपाली की यह बात सुनकर निरहुआ हक्का-बक्का रह जाते हैं।

बहरहाल आपको बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली दूबे की अंतिम फिल्म ‘बॉर्डर’ भोजपुरी पर्दे पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। जल्दी ही इन दोनों की फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ भी आने वाली है। यह बड़ी बजट की फिल्म है। दर्शकों को जहां इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है तो वही फिल्म निर्माताओं को इस फिल्म से काफी उम्मीदे हैं।