X

VIDEO: आते ही सोशल मीडिया पर छा गया भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का यह नया गाना

आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव की अपकमिंग मूवी 'बलम जी लव यू' में चार अभिनेत्रियों ने काम किया है। फिल्म में सुभी शर्मा, अक्षरा सिंह, काजल राघवानी और स्मृति सिन्हा नजर आएंगी।

अभिनेता खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को अब तक कई हिट फिल्में दी हैं। उनकी अगली फिल्म ‘बलम जी लव यू’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में अभिनेत्री काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी दर्शकों को देखने के लिए मिलेगी। फिल्म अक्टूबर में रिलीज हो सकती है। उससे पहले खेसारी लाल यादव का एक नया गाना यू-ट्यूब पर रिलीज किया गया है।

खेसारी लाल यादव का नया गाना ‘सइयां अरब गइले 2’ लोगों को काफी पसंद आ रहा है। खेसारीलाल यादव के सॉन्ग ‘संईया अरब गईले 2’ का म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है। इस सॉन्ग का म्यूजिक प्यारेलाल कविजी, आजाद सिंह और श्याम देहाती का है। इसके प्रोड्यूसर सोनू कुमार पांडेय हैं। खेसारीलाल यादव का ये सॉन्ग 7 सितंबर को यूट्यूब पर रिलीज हुआ और इसे अभी तक लगभग लाखों बार देखा जा चुका है।  गाने में खेसारी के अलावा अभिनेत्री सुभी और काजल की तिकड़ी फैन्स के बीच खूब सुपरहिट हो रही है।

देखें वीडियो:

इससे पहले खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के डांस परफॉरमेंस का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। स्टेज पर खेसारी लाल और काजल राघवानी के धमाकेदार डांस वीडियो को उनके चाहने वालों ने सिर आंखों पर बैठाया था।

देखें वीडियो :

आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव की अपकमिंग मूवी ‘बलम जी लव यू’ में चार अभिनेत्रियों ने काम किया है। फिल्म में सुभी शर्मा, अक्षरा सिंह, काजल राघवानी और स्मृति सिन्हा नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है जो इनके प्रशंसकों के बीच काफी लोकप्रिय हुआ है।