ताज़ा खबर
 

VIDEO: एयरपोर्ट पर मस्ती करती नजर आईं भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह

खबर यह भी है कि इसी साल सितंबर के महीने में शुरू होने वाले टीवी शो 'बिग बॉस सीजन 12' में अक्षरा सिंह बिग बॉस के घर के अंदर भी नजर आ सकती हैं। कुछ दिनों पहले अक्षरा सिंह ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें बिग बॉस के घर में आने का निमंत्रण मिला है।

Author August 23, 2018 11:29 AM
भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह। फोटो सोर्स – (इंस्टाग्राम,@singhakshara)

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। उनके प्रशंसकों को उनका यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो में अक्षरा सिंह एयरपोर्ट पर मस्ती करती नजर आ रही हैं। यह वीडियो हमाद एयरपोर्ट का है। वीडियो में दिख रहा है कि हमाद एयरपोर्ट पर अक्षरा सिंह कुछ डांस स्टेप्स दिखा रही हैं। इस दौरान एक बार वो लड़खड़ाती भी हैं लेकिन जल्दी ही वो संभल कर मुस्कुराने लगती हैं।

इस वीडियो के बैकग्राउंड में पंजाबी गाना चल रहा है। अक्षरा सिंह के चाहने वालों ने एयरपोर्ट पर उनके इस मस्ती वाले अंदाज की काफी प्रशंसा की है। अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्म जगत की जानी-मानी अभिनेत्री हैं और उन्होंने इस इंडस्ट्री को अब तक कई सफल फिल्में दी हैं। भोजपुरी फिल्मों में उनकी जोड़ी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ हिट मानी जाती है।

 

खबर यह भी है कि इसी साल सितंबर के महीने में शुरू होने वाले टीवी शो ‘बिग बॉस सीजन 12‘ में अक्षरा सिंह बिग बॉस के घर के अंदर भी नजर आ सकती हैं। कुछ दिनों पहले अक्षरा सिंह ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें बिग बॉस के घर में आने का निमंत्रण मिला है। सूत्रों से यह भी खबर है कि अक्षरा सिंह निर्देशक भूपेंद्र कुमार और निर्माता विनय शांडिल्य की अगली फिल्म ‘लॉलीपॉप लागेलू’ में नजर आ सकती हैं।

मुंबई में फिल्म ‘लॉलीपॉप लागेलू’ का मुहर्त अभी हाल ही में रखा गया था जिसमें अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ-साथ टीम के अन्य सदस्य भी नजर आए थे। अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्मों की बेहतरीन अदाकारा होने के साथ-साथ एक अच्छी सिंगर भी हैं। हाल ही में एक एल्बम ‘भाग आएब ससुराल’ में उनका गाया हुआ गाना सोशल मीडिया पर काफी हिट हुआ था।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App