ताज़ा खबर
 

VIDEO: भोजपुरी एक्टर रवि किशन की फिल्म का अक्षरा सिंह ने कुछ ऐसे किया प्रमोशन…

रवि किशन की फिल्म 'सनकी दारोगा' आज (7 सिंतबर) को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में रवि किशन दुष्कर्मियों के लिए एक क्रूर दारोगा के किरदार नजर आ रहे हैं।

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह फोटो सोर्स – (इंस्टाग्राम, @singhakshara)

अभिनेत्री अक्षरा सिंह का नाम भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सफल अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार है। हाल ही में अक्षरा सिंह का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है। इस वीडियो में अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्मों के जुबलीस्टार रवि किशन की फिल्म का प्रोमोशन करती हुई नजर आई हैं। जुबलीस्टार की अगली फिल्म ‘सनकी दारोगा’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। वीडियो में अक्षरा सिंह लोगों से यह फिल्म देखने की अपील कर रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए अक्षरा सिंह ने लिखा कि ‘आप लोगों से निवेदन है कि फिल्म ‘सनकी दारोगा’ अपने नज़दीकी सिनेमाघरों में जाके ज़रूर देखें और अपना प्यार और आशीर्वाद दें…इस छोटी सी पहल के लिए सलाम…ढेर सारी शुभकामनाएं।’

वीडियो में अक्षरा सिंह यह बतलाती है कि यह फिल्म समाज में महिलाओं पर बढ़ते अत्याचार और उनपर होने वाले जुल्म-ओ-सितम के खिलाफ संघर्ष पर आधारित है। रवि किशन की फिल्म ‘सनकी दारोगा’ आज (7 सिंतबर) को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में रवि किशन दुष्कर्मियों के लिए एक क्रूर दारोगा के किरदार नजर आ रहे हैं। फिल्म में अभिनेत्री अंजना सिंह भी मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं।

आपको बता दें कि भोजपुरी के सफल अभिनेता और गायक पवन सिंह के साथ अक्षरा सिंह की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में हिट मान जाती है। फिल्मों में अक्षरा सिंह की एक्टिंग की प्रशंसा करने वालों की कोई कमी नहीं है। अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी उनके कई प्रशंसक हैं। अक्षरा सिंह अपने प्रशंसकों के लिए अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App