ताज़ा खबर
 

VIDEO: अक्षरा सिंह के देवी गीत के दिवाने हुए फैंस, मिल चुके हैं 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज

इस समय पूरे देश में नवरात्रि का पावन पर्व मनाया जा रहा है। ऐसे में विभिन्न पूजा पंडालों में भी भक्त अक्षरा सिंह के इस भोजपुरी गाने को सुन रहे हैं। यूथ को अपनी तरफ खींचने और नई ऑडियंस क्रिएट करने के लिए इस वीडियो को अलग अंदाज में पेश किया गया है।

गाने के एक दृश्य में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह फोटो सोर्स – (वीडियो स्क्रीनशॉट, यूट्यूब)

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपनी एक्टिंग के दम पर जितना नाम कमाया है उतनी ही फेमस वो एक गायक के तौर पर भी हैं। हाल ही में अक्षरा सिंह का गाया हुआ एक देवी गीत इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हुआ है। इस गीत में अक्षरा सिंह मां दुर्गा की प्रतिमा के सामने नृत्य करती हुई भी नजर आ रही हैं। खास बात यह है कि यह गाना किसी मंदिर के बैकग्राउंड में नहीं बल्कि डांस फ्लोर पर शूट किया गया है। ‘दुलार देवी मैया के’ नाम से आए भोजपुरी एल्बम का गाना ‘पवन सिंह का भजन बजा के’ लोगों को काफी पसंदआ रहा है। दिलचस्प यह है कि अक्षरा सिंह गाने के बोल में पवन सिंह का नाम ले रही हैं लेकिन वीडियो में कहीं भी पवन सिंह नजर नहीं आ रहे हैं। इस गाने के लिरिक्स को मनोज मतलबी ने लिखा है।

म्यूजिक डायरेक्टर मधुकर आनंद और छोटे बाबा हैं। वीडियो डायरेक्टर किशोर कुमार हैं। इस गाने को Wave कंपनी ने यूट्यूब पर अपलोड किया है। इस गीत को अब तक 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस समय पूरे देश में नवरात्रि का पावन पर्व मनाया जा रहा है। ऐसे में विभिन्न पूजा पंडालों में भी भक्त अक्षरा सिंह के इस भोजपुरी गाने को सुन रहे हैं। यूथ को अपनी तरफ खींचने और नई ऑडियंस क्रिएट करने के लिए इस वीडियो को अलग अंदाज में पेश किया गया है।

देखें वीडियो :

आपको बता दें कि पवन सिंह और अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्मों की बेहतरीन जोड़ी में से एक हैं। दोनों ही कलाकार एक्टिंग के अलावा सिंगिंग में भी अपनी पहचान रखते हैं। नवरात्रि के समय पवन सिंह के गाए भोजपुरी भक्ति गीत लोगों को काफी पसंद आते हैं।

देखें वीडियो:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App