ताज़ा खबर
 

VIDEO: इंटरनेट पर वायरल हो रहा भोजपुरी स्‍टार पवन सिंह और मणि भट्टाचार्या का यह गाना, मिले 10 करोड़ से ज्यादा व्यूज

यह फिल्म पवन सिंह के चाहने वालों को काफी पसंद भी आई थी। फिल्म के निर्देशक सुजीत कुमार सिंह थे जबकि फिल्म के प्रोड्यूसर जसवंत कुमार थे।

इस गाने को पवन सिंह ने ही गाया है। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट, यूट्यूब

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर गायक और अभिनेता पवन सिंह का गाना पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर छाया हुआ है। पवन सिंह का गाना ‘पलंगिया सोने ना दे’ इंटरनेट पर जबरदस्त तरीके से वायरल हुआ है। इस गाने मे भोजपुरी अभिनेत्री मणि भट्टाचार्या के साथ पवन सिंह की जोड़ी काफी पसंद की जा रही है। वैसे तो यह गाना पिछले साल जून में यूट्यूब पर रिलीज किया गया था। लेकिन यह गाना अब इंटरनेट पर वायरल हुआ है। इस गाने को 10 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। पवन सिंह और मणि भट्टाचार्या के बेहतरीन डास परफॉरमेंस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

भोजपुरी गाना ‘पलंगिया सोने ना दे’ को पवन सिंह और इंदू सोनाली ने गाया है। इस गाने के कोरियोग्राफर रामदेवन हैं। गाने के लिरिक्स सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं। इस गाने के जबरदस्त हिट होने के बाद खुद पवन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया है।

देखें वीडियो:

बता दें कि यह गाना पवन सिंह की मशहूर फिल्म ‘वांटेड’ का है। वांटेड फिल्म 11 मई 2018 को बिहार तथा झारखंड में रिलीज की गई थी। यह फिल्म पवन सिंह के चाहने वालों को काफी पसंद भी आई थी। फिल्म के निर्देशक सुजीत कुमार सिंह थे जबकि फिल्म के प्रोड्यूसर जसवंत कुमार थे। फिल्म की कहानी वीरु ठाकुर ने लिखी थी। पवन सिंह के गाए हुए कई गाने अब तक काफी हिट साबित हुए हैं। पवन सिंह का गाया हुआ गाना ‘लॉलीपॉल लागेलू’ आज भी काफी मशहूर है। लोग इस गाने को काफी पसंद करते हैं।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App