ताज़ा खबर
 

VIDEO: यूट्यब पर छा गया भोजपुरी स्टार पवन सिंह और मोनालिसा का यह गाना, मिले 1 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज

आपको बता दें कि यह गाना पवन सिंह की फिल्म 'पवन राजा' का है। इस गाने को पवन सिंह और इंदु सोनाली ने गाया है। गाने के बोल लिखे हैं मनोज मतलबी ने जबकि इसके म्यूजिक डायरेक्टर अवनीश झा घुंघरू हैं।

यह गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट, यूट्यूब

भोजपुरी के जाने-माने अभिनेता और मशहूर सिंगर पवन सिंह के गाए गाने उनके चाहने वालों को काफी पसंद आते हैं। इस धाकड़ अभिनेता और सिंगर के कई गाने इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में पवन सिंह का गाना ‘दीया गुल कर’ इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ है। इस गाने को यूट्यूब पर 1 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। इस गाने में भोजपुरी की बेहतरीन एक्ट्रेस मोनालिसा नजर आ रही हैं। मोनालिसा की गिनती भी इस इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्रियों में होती है। सॉन्ग ‘दीया गुल कर’ को 23 हजार से ज्यादा लोगों ने यूट्यूब पर लाइक भी किया है।

खास बात यह है कि इस गाने में अभिनेत्री मोनालिसा के अलावा अक्षरा सिंह भी हैं। अक्षरा सिंह भोजपुरी की नई सनसनी बन चुकी हैं। बेहतरीन एक्टिंग ने अक्षरा सिंह को जहां इस इंडस्ट्री में बड़ी पहचान दिलाई तो वहीं इस अभिनेत्री ने अपनी सुरीली आवाज से भी सुर्खियां बटोरी हैं। इस गाने में इन तीनों कलाकारों ने बेहतरीन परफॉरमेंस दिया है। गाने में कलाकारों द्वारा किया डांस लोगों को झूमने पर मजबूर कर रहा है।

देखें वीडियो:

आपको बता दें कि यह गाना पवन सिंह की फिल्म ‘पवन राजा’ का है। इस गाने को पवन सिंह और इंदु सोनाली ने गाया है। गाने के बोल लिखे हैं मनोज मतलबी ने जबकि इसके म्यूजिक डायरेक्टर अवनीश झा घुंघरू हैं। फिल्मों में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी काफी हिट मानी जाती है। इस जोड़ी ने अब तक इस इंडस्ट्री को कई बड़ी हिट फिल्में दी हैं। बेहतरीन सिंगर पवन सिंह का गाया हुआ गाना ‘लॉलीपॉप लागेलू’ आज भी लोगों के बीच काफी फेमस है। इस गाने ने पवन सिंह को बड़ी पहचान दिलाई थी। वहीं अगर अभिनेत्री मोनालिसा की बात करें तो वो इस वक्त टीवी सीरियल ‘नजर’ में एक खूबसूरत डायन के किरदार में नजर आ रही हैं। इस सीरियल में मोनालिसा की एक्टिंग की काफी तारीफ भी हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App